लखनऊ: 5 घंटे तक नहीं मिला इलाज, एंबुलेंस में ही तड़प कर हुई मरीज की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 10:12 PM IST
  •  सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसके इलाज के लिए परिवारवाले उसे एंबुलेंस में लेकर 5 घंटे कई अस्पतालों के चक्कर काटते रहे , लेकिन इसके बाद भी मरीज को इलाज नहीं मिल सका और इस दौरान युवक एंबुलेंस में तड़पता रहा, आखिरकार एंबुलेंस में ही मरीज की मौत हो गई.
एंबुलेंस में ही तड़प कर हुई मरीज की मौत

लखनऊ: राज्य में अस्पताल की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है. कभी चिकित्सकों की लापरवाही से मरीजों की जान जा रही है, तो कभी चिकित्सा के अभाव में. ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जहां इलाज के अभाव में एक मरीज की एंबुलेंस में ही मौत गई. युवक सड़क हादसे गंभीर रूप से घायल हो गया था.

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था, जिसके इलाज के लिए परिवारवाले उसे एंबुलेंस में लेकर 5 घंटे कई अस्पतालों के चक्कर काटते रहे , लेकिन इसके बाद भी मरीज को इलाज नहीं मिल सका और इस दौरान युवक एंबुलेंस में तड़पता रहा, आखिरकार एंबुलेंस में ही मरीज की मौत हो गई.

बड़े घर का लड़का बबुआ और छोटे परिवार का लड़का ललुआ: अजय कुमार लल्लू

खबर है कि अस्पतालों में बेड के लिए पांच घंटे भटकने के बाद भी मरीज को बेड नहीं मिला. उसके स्वजन लखनऊ के अस्पतालों में भर्ती करने के लिए काफी देर भटके. वहां जगह नहीं होने पर परिवारजन मरीज को एंबुलेंस से दूसरे अस्पताल ले गए, लेकिन वहां भी बेड उपलब्ध नहीं थे.

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज मुहैया कराने के लिए परिवार के लोग इसी तरह एक से दूसरे अस्पताल भटकते रहे. आखिरी में समुचित इलाज के अभाव में मरीज की सांसें एम्बुलेंस में ही थम गई उसकी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें