लखनऊ: मनबढ़ों ने मारपीट कर लुटी नकदी, विरोध करने पर तोड़ी गाड़ी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 11:42 AM IST
  • कोरियर मालिक को मनबढ़ो ने लखनऊ के सरोजनीनगर में पीटा नकदी की लूट भी की. विरोध करने पर ड्राइवर भी मारकर किया घायल गाड़ी को किया छतिग्रस्त पुलिस ने मामला दर्ज़ कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया.
लखनऊ: मनबढ़ों ने मारपीट कर लुटी नकदी, विरोध करने पर तोड़ी गाड़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: सरोजनीनगर में स्थित एक कोरियर लोडर मालिक ने शुक्रवार रात कुछ लोगों पर मारपीट कर हजारों की नकदी लूटने का आरोप लगाकर तहरीर दी लगाया है. आरोप है कि विरोध करने पर उसे और उसके ड्राइवर को मारा पीटा और गाड़ी का शीशा व बंपर भी तोड़ दिया. पीड़ित कोरियर मालिक की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है.

सरोजनीनगर के विष्णु लोक कॉलोनी निवासी अजीत कुमार सिंह के मुताबिक वह शुक्रवार रात करीब 10 बजे इलाके के ही ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक कोरियर ऑफिस के सामने जरूरी काम से गए थे. अजीत का आरोप है कि इसी दौरान लखनऊ निवासी अरविंद कुमार सिंह और अक्षत सिंह चौहान अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे. गाली गलौज करते हुए उन्हें और ड्राइवर को जान से मारने की धमकी दी और मारा पीटा.

डाक्टरों को योगी कि चेतावनी सरकारी नौकरी छोड़ने पर भारी जुर्माना, होंगे डिबार

आरोप है कि जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपितों ने असलहा दिखाकर 16,600 रुपये छीन लिए. विरोध करने पर लोहे की रॉड से उसकी गाड़ी के शीशे और बंपर तोड़ दिए और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए. पीड़ित का कहना है कि सारी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है. 

यूपी को-ऑपरेटिव बैंक के ग्राहकों को जल्द घर बैठे मिलेगी नेट बैंकिंग की सुविधा

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की शिनाख्त की जा रहे है, और घटना की पुरी जानकारी ली जा रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की गुहार पर पुलिस पुराने रंजिश के मामले का पता लगा रही है. और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. पीड़ित को आश्वस्त कराया की गुनहगारों को बख्शा नहीं जायेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें