लखनऊ PGI में आम मरीजों की OPD को लेकर नहीं बनी डॉक्टरों के बीच सहमति

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 8:08 PM IST
  • कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच गुरुवार को पीजीआई में गैर कोरोना मरीजों के लिए ओपीडी शुरु करने के सिलसिले में बैठक होनी नही हो सकी. इस बैठक में पीजीआई के निदेशक व कई विभागाध्यक्ष भी शामिल होने थे. यह बैठक अब शुक्रवार को होगी.
.

लखनऊ:  राजधानी में पीजीआई में नॉन कोविड मरीजों के लिए ओपीडी शुरु करने पर अभी सहमति नही बन पाई है. बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अन्य बीमारियों के मरीजों इलाज के लिए भारी दिक्कतों  का सामना करना पड़ रहा है. जिस कारण इस ओपीडी शुरु करने की बात की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक पीजीआई में कोरोना संक्रमण से इतर अन्य बीमारियों से संक्रमित लोगों के लिए आऊटडोर पेशेंट डिपार्टमेंट यानी ओपीडी वार्ड बनाने पर विचार किया जा रहा है. जिसके लिए गुरुवार को निदेशक डॉ.आरके धीमान और सभी विभागाध्यक्ष के साथ बैठक होनी थी. लेकिन किन्हीं कारणों से बैठक नही हो सकी. अब यह बैठक शुक्रवार को होगी.

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल नंदी कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में

इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि पीजीआई के लगभग 80 % डॉक्टर और रेजिडेंट के अलावा अन्य स्टाफ राजधानी के कोविड अस्पताल में ड्यूटी कर रहें हैं. आपको बता दें कि संस्थान के वरिष्ठ डॉक्टरों का एक गुट ओपीडी शुरू करने के पक्ष में है तो दूसरा विरोध में। पीजीआई निदेशक डॉ.आरके धीमान ने बताया की ओपीडी शुरू करने के विषय पर शुक्रवार को सभी विभागाध्यक्ष की बैठक में तय होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें