लखनऊ पुलिस ने किशोर के लिए रातभर चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन, पड़ोस में सोता मिला नाबालिग

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 7:37 AM IST
  • लखनऊ के गुडंबा क्षेत्र में किशोर के तालाब में डूब जाने पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने रातभर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सुबह को किशोर पास के प्लाट में सोता हुआ मिला.
लखनऊ पुलिस ने किशोर के लिए रातभर चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के गुडंबा क्षेत्र के एक अजीबो गरीब मामला सामने आया. यहां एक किशोर की तालाब में डूब जाने की सूचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग की रात भर किशोर की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन करती रही, अगले दिन किशोर तालाब के पास ही एक खाली प्लाट में सोता हुआ मिला. किशोर के सही सलामत मिल जाने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम की जान में जान आई. पूछताछ से पुलिस को पता चला कि युवक नशे की हालत में प्लाट में सो गया था.

गुडंबा क्षेत्र के नेवाजपुर गांव से बुधवार की रात को पुलिस को एक किशोर की तालाब में डूब जाने की सूचना मिली. सूचना के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम गांव में पहुंच गई. दमकल विभाग की टीम ने गोताखोर की मदद से किशोर की तलाश शुरू की. पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए जेसीबी का भी सहारा लिया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. सुबह के समय तालाब के पास एक प्लाट में युवक को सोते हुए पुलिस ने पकड़ लिया. गांव वाले किशोर को पकड़कर पुलिस के पास ले गए.

BBDU में मिलेगी आपके सुनहरे करियर को उड़ान, जानिए क्यों है सबसे बेहतर

पूछताछ में किशोर ने बताया कि बुधवार की रात वह नशे में था. घर से निकले पर वह तालाब में गिर गया. इतने गांव वाले ने उसकी सूचना पुलिस को दे दी. किशोर ने बताया कि तालाब में किशोर के बाद तैरकर तालाब को पार करते हुए दूसरी साइड चला गया. गाव में पुलिस और दमकल विभाग की टीम आने का बाद वह डर गया. रात को खाली प्लाट में बैठे-बैठे उससे नीद आ गई. सुबह होने पर गाव वालों ने उसे देख लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें