नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला फर्जी अधिकारी अरेस्ट, सचिवालय का कार्ड भी मिला

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 10:12 PM IST
  • यूपी की राजधानी हजरतगंज पुलिस ने नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले फर्जी समीक्षा अधिकारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से एक सचिवालय कार्ड भी बरामद हुआ है.
लखनऊ: नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाला फर्जी समीक्षा अधिकारी अरेस्ट

लखनऊ. राजधानी लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने बुधवार को लोकभवन परिसर में प्रेम सागर को गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रेम सागर सचिवालय के गृह विभाग में समीक्षा अधिकारी के पद पर तैनात होने का दावा करता है. आरोपी के पास से सचिवालय का पहचान पत्र भी मिला है जिसे कंप्यूटर की मदद से बनवाया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने इस संबंध में बताया कि खुर्रमनगर निवासी अबु फैसल ने सचिवालय में नौकरी लगवाने का झांसा देकर अपने साथ धोखाधड़ी होने का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने अबु की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच के दौरान पुलिस को अम्बेडकरनगर टाण्डा निवासी प्रेमसागर के बारे में जानकारी मिली.

अधेड़ उम्र का अब्दुल्ला 'अमन' बनकर लड़कियों को जाल में फंसाता और फिर करता गंदा काम

बुधवार को प्रेमसागर के लोकभवन परिसर में अबु फैसल से मिलने के लिए आने वाला था. सूचना मिलने पर पुलिस ने लोकभवन परिसार से प्रेम सागर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, प्रेमसागर ने फर्जी तरीके से सचिवालय का पास तैयार कराया था जिसकी मदद से वह अक्सर लोकभवन में आता था. आरोपी की कार और बाइक पर भी सचिवालय का वाहन पास लगा हुआ है जिसकी जांच कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें