नशे में धुत होकर SHO से की अभद्रता, पुलिस ने 5 युवक और 1 युवती को किया गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 11:59 AM IST
  • लखनऊ पुलिस ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने और एसएचओ गौतमपल्ली के साथ अभद्रता करने के आरोप में पांच युवक और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है. ये सभी लोग सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इनपर 34 एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.
नशे में धुत होकर SHO से की अभद्रता, पुलिस ने 5 युवक और 1 युवती को किया गिरफ्तार. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ: लखनऊ पुलिस ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने और एसएचओ गौतमपल्ली के साथ अभद्रता करने के आरोप में पांच युवक और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग सार्वजनिक रूप से शराब पी रहे थे. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो हंगामा करने लगे. जिसके बाद पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इसके बाद भी ये लोग हंगामा कर रहे थे. 1090 कार्यालय के पास देर रात उन्होंने जमकर हंगामा किया और एसएचओ गौतमपल्ली के साथ नशे में धुत होकर अभद्र रूप से व्यवहार किया. फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इनपर 34 एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह से लोगों को सार्वजनिक रूप से शराब पीते और हंगामा करते देखा गया हो. इससे पहले भी लखनऊ से ऐसी खबरें सामने आती रही हैं. बीते दिनों लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र में सड़क पर नशे में धुत एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था. शराब के नशे में चूर युवती ने सड़क पर खूब हंगामा मचाया था. युवती ने बार में अपने दोस्तों के साथ शराब पी. इसके बाद जब नशा सिर चढ़ा तो उसने बार से निकलकर सड़क पर जोरदार हंगामा किया.

कोयले के अभाव में NTPC की एक और यूनिट ठप, पूरे उत्तर भारत में गहराया बिजली संकट

युवती बार से निकल कर अपने साथ आए युवकों पर अपहरण करने व शारीरिक शोषण का आरोप लगाने लगी थी. युवती शराब के नशे में सड़क पर चिल्ला चिल्ला कर बोलने लगी कि उसके साथ आए युवकों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई फिर उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. यूपी के हाई वोल्टेज ड्रामा को देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. सूचना पर पुलिस पहुंची युवती के इस हाई वोल्टेज ड्रामा देख कर कई घंटे तक बेबस रही. राजधानी की सड़क पर घंटो तक चले इस ड्रामे के बाद पुलिस ने महिला पुलिस को मौके पर बुलाया फिर समझा बुझा कर युवती को घर भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें