लखनऊ: महिला से अफेयर में प्रापर्टी डीलर की पीट-पीटकर हत्या, चार आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 12:10 AM IST
लखनऊ में एक महिला से अवैध संबंध के मामले में कुछ लोगों ने प्रापर्टी डीलकर की पीट पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके अरेस्ट किया.
लखनऊ में अवैध महिला के संबंध में प्रापर्टी डीलकर की पीट पीटकर हत्या.

लखनऊ. लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें महिला से अवैध संबंध पर हुए विवाद में प्रापर्टी डीलर की पीट पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों पर एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला को लेकर उसका कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. 

इस मामले को लेकर एसपी कैंट डाॅ. बीनू सिंह ने कहा कि इन लोगों ने महिला से मिलने से मना किया. इस पर उसने विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच झगड़ा बढ़ गया. कुछ देर में इन लोगों के साथ कुछ और युवक आ गये. ये सब उस पर टूट पड़े. अफसान के साथियों ने बीच बचाव किया तो उनकी भी पिटाई कर दी. इस बीच अफसान के सिर पर डंडे से कई वार कर दिये. वह मरणासन्न होकर वहीं गिर पड़ा. इस पर हमलावर वहां से भाग निकले. उधर साथियों की मदद से अफसान को लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आलू-प्याज की बढ़ती कीमतों पर CM योगी का जमाखोरों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश

ये मामला लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के वृंदावन योजना सेक्टर-5 का है. शनिवार देर रात एक महिला के साथ मिलने आए प्रापर्टी डीलकर असफान सिद्दीकी की कुछ लोगों ने पिटाई की. जिसमें उसकी मौत हो गई. मलिहाबादी निवसी असफान अपने भाईयों और पत्नी के साथ सेक्टर-6 में रहता था. प्रापर्टी डीलर के अलावा वो टेम्पो भी चलाता था.

यूपी की नई गठित 56 नगर पंचायतों में 168 पदों पर वैकेंसी, जल्द शुरू होगी भर्तियां

पुलिस के अनुसार, अफसान का सेक्टर पांच-डी में रहने वाली एक महिला से संबंध थे. उसका खर्च भी वही उठाता था. महिला अपने पति को छोड़कर यहां रह रही थी. शनिवार देर रात अफसान अपने साथियों दानिश, जानिब और समीर के साथ महिला से मिलने गया था. यहीं पर कुछ स्थानीय लोगों ने उसे रोक लिया. जिसके बाद उन लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. जिससे वो घायल होकर गिर पड़ा. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें