दुल्हन घर लेकर पहुंचा दूल्हा, दरवाजे पर पुलिस लेकर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ये...

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:48 PM IST
  • लखनऊ में पुलिस ने एक पीसीएस अधिकारी को उसकी शादी के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया. प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने का आरोप पीसीएस अधिकारी पर लगाया. प्रेमिका को जब पता चला कि आरोपी ने शादी कर ली है तो उसने आरोपी के खिलाफ रेप केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पीसीएस अधिकारी की प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया है.

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक पीसीएस अधिकारी को शादी का झांसा देकर रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी पीसीएस अधिकारी को उसकी शादी के अगले ही दिन रेप केस में गिरफ्तार किया. पीसीएस अधिकारी पर आरोप है कि उसने तीन साल से एक युवती को शादी का झांसा देकर उसका रेप करता रहा. 

आरोपी अनुराग रंजन ने पीसीएस 2018 में चयनित हो गया था लेकिन अभी तक आरोपी की कहीं पोस्टिंग नहीं हुई है. आरोपी अनुराग रंजन के खिलाफ आशियाना थाने में पीड़िता ने केस दर्ज कराया है. पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि पिछले तीन साल से आरोपी शादी का झांसा देकर रेप किया. 

PWD कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने बताया कि रुचि खंड निवासी अनुराग रंजन की शादी 12 दिसंबर को हुई. इसकी जानकारी पीड़िता को हुई. शादी के अगले दिन आरोपी दुल्हन को लेकर अपने घर पहुंचा, वहां पहुंची अनुराग रंजन की की प्रेमिका ने हंगामा शुरू कर दिया. प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसने तीन साल तक शादी का झांसा देकर उसका रेप किया. 

लखनऊ: होटल-रेस्त्रां में कोरोना रोकने के लिए अफसर सजग

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी से उसकी मुलाकात 2017 में हुई थी. पीड़िता शहर में एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स हैं. वह मूल रूप से बलिया की रहने वाली है. पीड़िता और आरोपी की मुलाकात एक कोचिंग में हुई. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उससे शादी का वादा कर साल 2017से ही रेप कर रहा है. पीसीएस 2018 आरोपी का चयन हो गया. इसके बाद उसकी शाद कहीं और तय हो गई. प्रेमिका को पता चला कि 12 दिसम्‍बर को अनुराग की शादी हो गई तो उसने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें