सुजीत पांडेय हत्या केस: पुलिस का खुलासा, जेल में बंद मधुकर यादव ने कराया था मर्डर

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 8:10 AM IST
  • मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की हत्या के मामले में पुलिस ने बताया कि जेल में बंद मधुकर यादव ने हत्या की साजिश रची थी.पुलिस ने दोनों शूटर अरुण और मुलायम यादव को भी गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने दोनों शूटर अरुण और मुलायम यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

लखनऊ. मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि सुजीत पांडेय की हत्या की साजिश जेल गए मधुकर यादव ने रची थी. मधुकर यादव के दोनों शूटर अरुण और मुलायम यादव को पुलिस एनकाउंटर में घायल कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आशियाना थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई.

मिली जानकारी के अनुसार तेल चोरी के मामले में जेल गए मधुकर यादव ने सुजीत पांडेय की हत्या की साजिश जेल में रहने के दौरान रची थी. इलाके में वर्चस्व कायम रखने के लिए मधुकर यादव ने सुजीत पांडेय की हत्या करवाई थी. सुजीत पांडे की हत्या के बाद वह मोहनलालगंज नगरपालिका का चेयरमैन बनना चाहता था.

वाराणसी: अमेजन पर फर्स्ट प्राइज जीतने के नाम पर MBBS छात्रा बनी ठगी का शिकार

बता दें कि मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की हत्या 20 दिसंबर को हुआ था. बाइक सवार दो बदमाशों ने सुजीत पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गौरा स्थित उनके ईंट भट्ठे के पास बदमाशों ने हत्या की थी. सुजीत अपनी गाड़ी एसयूवी से बाहर निकले ही थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ कर फायरिंग कर दी थी. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

वापस लिए जाएंगे सीएए के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर दर्ज हुए मुकदमे : अखिलेश यादव

मधुकर यादव की फैक्ट्री में छापेमारी के बाद खाद्य विभाग ने चोरी किया गया तेल बरामद किया था. मधुकर यादव पर आरोप है कि उसने सील फैक्ट्री से तेल चोरी कराया था. छापेमारी के बाद खाद्य विभाग ने मधुकर यादव के खिलाफ केस दर्ज कराया था. 2 साल पहले अशोक यादव मर्डर केस में भी मधुकर यादव का नाम सामने आया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें