लखनऊ: परिवर्तन चौक पर पुलिस की बाइक और एंबुलेंस में टक्कर, पुलिस अफसर घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 2:08 PM IST
  • लखनऊ शहर में परिवर्तन चौक के पास चौराहे पर एक एबुलेंस और पुलिस अफसर की बाइक के बीच हुई टक्कर हो गई.हादसे में एंबुलेंस द्वारा बाइक को टक्कर लगने की वजह से पुलिस अधिकारी घायल हो गया.
तेज रफ्तार टैंकर और बाइक की टक्कर में महिला की मौत .

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में परिवर्तन चौक के पास चौराहे पर एक एबुलेंस और पुलिस अफसर की बाइक के बीच हुई टक्कर हो गई. इस हादसे में हुई टक्कर के कारण आसपास हड़कंप मच गया. घटना स्थल पर टक्कर लगने के कारण एंबुलेंस पलट गई. हादसे में एंबुलेंस द्वारा बाइक को टक्कर लगने की वजह से पुलिस अधिकारी घायल हो गया.

घटना रविवार की सुबह की है. मामले में शहर के परिवर्तन चौक चौराहे पर रास्ते पर जा रहे पुलिस अधिकारी की बाइक और एक एंबुलेंस में टक्कर हो गई. टक्कर लगने से पुलिस अधिकारी घायल हो गया. घायल पुलिस अफसर को घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में एडमिट कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

विद्युत शवदाह गृह में कम पड़ रही मशीनें, लकड़ी से करना पड़ रहा अंतिम संस्कार

हादसे में एंबुलेंस चालक को भी कुछ मामूली चोटें आईं है. एंबुलेंस की रफ्तार धीमी होने के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया. टक्कर होने के कारण घटनास्थल पर ही एंबुलेंस पलट गई. घटना की जानकारी मिलते ही लखनऊ ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एम्बुलेंस को सीधा कराया. हादसे के बाद एंबुलेंस को वापिस भेज दिया गया.

लखनऊ: मास्क के लिए टोकने पर ई-रिक्शा चालक ने दारोगा को मारा थप्पड़, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें