लखनऊ में सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं लड़कियां

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 03:49 PM IST
  • लखनऊ पुलिस ने राजधानी में एक सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह में 2 लोगों की गिरफ्तारी की है. गैंग में दो युवतियों समेत पांच लोगों के शामिल होने की जानकारी मिल हैं. विभूतिखंड थाना पुलिस शाम 4 बजे प्रेस कांफ्रेंस करके गिरोह की पूरी जानकारी देगी. 
जिले की विभूति खंड पुलिस ने सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा किया है.

लखनऊ. लखनऊ की विभूतिखंड थाना पुलिस ने राजधानी में चल रहे एक बड़े सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा किया है. सेक्सटॉर्शन मतलब किसी को फंसाकर सेक्स का फोटो और वीडियो बना लेना और फिर उसके जरिए ब्लैकमेल करके वसूली का धंधा. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस गिरोह में दो युवतियों सहित 5 लोग शामिल हैं जो हाईप्रोफाइल डॉक्टर, अमीर व्यापारियों को निशाना बनाते थे.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरोह बहुत शातिर तरीके से काम करता था. पहले तो ये पैसे वालों को टार्गेट करता था. उनके पीछे लखनऊ से बाहर की लड़कियां लगाई जाती थीं जो सोशल मीडिया जैसे माध्यम से उनको पहले दोस्त बनाती थी. फिर उन्हें लड़की अपने अड्डे पर या किसी होटल में मिलने बुलाती थी जहां गिरोह के लोग दोनों की सेक्स फिल्म रिकॉर्ड करने के लिए कैमरा वगैरह सेट रखते थे. 

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

इसके बाद वो फोटो और वीडियो अमीर लोगों से पैसा ऐंठने का जरिया बन जाता था. सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस गैंग तक एक बड़े डेंटल डॉक्टर के द्वारा दर्ज कराए गए केस से पहुंची. डॉक्टर ने बंधक बनाकर तीस लाख रुपए लूटने का केस दर्ज कराया था लेकिन जब जांच हुई तो ये पूरा मामला ही कुछ और निकला. 

लड़की अपनी बातों से फंसाती थी फिर उसके साथी खातों को ट्रैक कर लगाते थे सेंध

मालूम चला कि डॉक्टर को हनीट्रैप करके लड़की ने फंसाया, अड्डे पर बुलाया और यौन संबंध बनाने की अंतरंग फिल्म बना ली. और उसके जरिए ब्लैकमेल करके वसूली की गई. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने इस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी की तलाश जारी है. 

होशियारी में होश उड़े, बीवी को मायके से बुलाने को पति ने खिंचाई लड़की संग फोटो, अब दहेज केस से भाग रहा

राजधानी में लंबे समय से सेक्सटॉर्शन गैंग सक्रिय है. पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है. गुरुवार शाम 4 बजे विभूति खंड पुलिस के द्वारा इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी जाएगी.

पत्नी को तलाक दिए बिना प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहा UP पुलिस का दारोगा होगा बर्खास्त, माशूका की हो गई थी मौत !

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें