CM सोशल मीडिया टीम के कर्मचारी पार्थ श्रीवास्तव सुसाइड मामले में एफआईआर दर्ज, सीनियर पर उत्पीड़न का आरोप

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 3:43 PM IST
कुछ दिनों पहले सीएम की सोशल मीडिया टीम में काम करने वाले पार्थ श्रीवास्तव ने सुसाइट मामले में इंदिरानगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पार्थ ने अपने सुसाइट नोट में अपने सहयोगी पुष्पेंद्र सिंह और शैलजा को मौत का जिम्मेदार ठहराया था.
मुख्यमंत्री सोशल मीडिया टीम के कर्मचारी पार्थ श्रीवास्तव. ( फोटो - सोशल मीडिया )

लखनऊ: CM सोशल मीडिया टीम के कर्मचारी पार्थ श्रीवास्तव के सुसाइड मामले में इंदिरानगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. एफआईआर में टीम के सीनियर पुष्पेंद्र सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगा है. कुछ दिनों पहले पार्थ श्रीवास्तव घर में गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या से पहले पार्थ ने दो पेज सुसाइट नोट ट्वीट किया था, लेकिन मौत के बाद वह ट्वीट डिलीट हो गया.

पार्थ श्रीवास्तव ने सुसाइड नोट में सारी बात बया करके अपने सीनियर सहयोगी पुष्पेंद्र सिंह और शैलजा को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया था. पार्थ ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी को टैग करते हुए कंपनी में चल रही राजनीति के बारे में अवगत कराया था. पार्थ के दोस्त आशीष पांडे ने सोशल मीडिया पर पार्थ के ट्विटर और फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए जस्टिसफॉरपार्थ कैंपेन शुरू किया था.

UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा- कोरोना महामारी से मर रहे लोग, सीएम योगी फोटो खिचाने में व्यस्त

पार्थ ने आत्महत्या से पहले अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था लेकिन उनकी मौत के बाद वह ट्वीट डिलीट हो गया. अब यह भी सवाल उठ रहा है कि जब पार्थ की मौत पहले ही हो गई थी उनका ट्वीट किसने डिलीट किया.

लखनऊ: बच्चों पर कोरोना की तीसरी लहर के असर को लेकर सरकार अलर्ट- स्वास्थ्य मंत्री

कोरोना टेस्टिंग में UP ने बनाया रिकार्ड, एक दिन में रिकार्ड 3.7 लाख टेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें