शिल्पा शेट्टी को फ्रॉड मामले में लखनऊ पुलिस का नोटिस, तीन दिन में मांगा जवाब

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 9:49 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी की परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही है. आयोसिस वेलनेस सेंटर फ्रॉड मामले में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर लखनऊ पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी को नोटिस भेजा है. शिल्पा शेट्टी से तीन दिन में जवाब भी मांगा है.
लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी को फ्रॉड मामले में नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

लखनऊ. राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी ही विवादों में चल रही हैं. लखनऊ आयोसिस वेलनेस सेंटर फरुद मामले में भी उनकी परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. लखनऊ पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने मुंबई शिल्पा शेट्टी के घर पर जाकर नोटिस दिया है. शिल्पा शेट्टी से फ्रॉड मामले में तीन दिन में जवाब मांगा है. लखनऊ के विभूतिखंड थाने में ज्योत्सना चौहान ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. 

आयोसिस वेलनेस सेंटर फ्रॉड मामले में लखनऊ पुलिस की जांच टीम मुंबई पहुंची थी. लखनऊ  पुलिस पुलिस की एक टीम मुंबई स्थित शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी. घर पर मौजूद शिल्पा शेट्टी की माँ सुनंदा शेट्टी को पुलिस ने नोटिस दिया. पुलिस ने फ्रॉड मामले में कई सवाल शिल्पा शेट्टी से पूछे हैं. शिल्पा शेट्टी को नोटिस का जवाब तीन दिन में लखनऊ पुलिस को देना होगा. अगर तीन दिन में शिल्पा शेट्टी नोटिस का जवाब नहीं देती हैं, तो उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी. नोटिस को लेकर अभी तक शिल्पा शेट्टी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

मोदी सरकार के नए मंत्री 16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा करेंगे, UP के 7 मिनिस्टर

हालांकि आयोसिस वेलनेस सेंटर की मौजूदा चेयरपर्सन किरण बावा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है की आयोसिस से शिल्पा शेट्टी का काफी वक्त से कोई संबंध नहीं है. काफी समय पहले शिल्पा शेट्टी ने आयोसिस से अलग हो गई थी. मैंने खुद इस कंपनी को खड़ा किया है. लखनऊ पुलिस का कहना है की मामले की गंभीरता के साथ तफ्तीश की जा रही है. जो भी आरोपी पाए जायेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें