लखनऊ: आठ वर्षीय लापता बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 11:02 AM IST
  • पुलिस ने चकेरी से लापता आठ वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद करके परिजनों को सौंप दिया है. वैन सवार बदमाशों ने बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया था.
आठ वर्षीय लापता बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंपा.

लखनऊ. पुलिस ने चकेरी से लापता आठ वर्षीय बच्चे को ढूंढ निकाला. पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के बाद उससे पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि वह घर से कूड़ा फेंकने निकला था. उसी दौरान एक वैन में सवार बदमाशों ने उसका अपहरण करने की कोशिश की. बच्चा वैन सवार बदमाशों से बचकर भागा तो घर का रास्ता भटक गया. 

जानकारी के मुताबिक, परिजानों ने बच्चे के लापता होने की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने रविवार की शाम को बच्चे को बरामद कर लिया. बच्चे को बरामद करने के बाद पुलिस ने बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

रक्षक भाई ही बना हैवान, मां की शह पर 8 साल से छोटी बहन का कर रहा था रेप, अरेस्ट

चकेरी का रहने वाला 8 वर्षीय बच्चा अपने घर से निकल कर कुछ ही दूर पर कूड़ा फेंकने गया था. तभी वहां पर वैन सवार बदमाशों ने बच्चे को अपहरण करने की कोशिश की. बच्चा उनसे बचकर भागा. भागते-भागते बच्चे ने अपने घर का रास्ता भूल गया. बच्चे के परिजनों ने काफी देर तक उसका इंतजार किया. 

UP में फर्जी शिक्षा बोर्ड्स का गोरखधंधा, लखनऊ में बंद तो प्रयागराज से शुरू

जब वह काफी देर तक वापस घर नहीं आया तो चिंतिंत परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जिले में बच्चे की तलाश की शुरू कर दी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने रविवार की देर शाम में लापता बच्चे को बरामद करके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. जनपद में पुलिस के तमाम सुरक्षा दावों के बीच बच्चों के अपहरण की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें