लखनऊ: PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 11:05 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले वायरल वीडियो पर लखनऊ हाईकोर्ट के वकील ने हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
पीएम नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले आरोपी पर लखनऊ में मुकदमा दायर.

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले वायरल वीडियो को बनाने वाले के खिलाफ मुकदमा मुकदमा चलेगा. लखनऊ हाईकोर्ट के वकील ने हजरजगंज काॅलोनी में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक की तलाश कर रही है. वीडियो बनाने वाले युवक की पहचान उदय शुक्ला के रूप में हुई है.

हाईकोर्ट में वकील आशीष राय लखनऊ के चारबाग केकेसी शिक्षक काॅलोनी में रहते हैं. हाईकोर्ट में उनके साथ ही अजय शुक्ला भी प्रैक्टिस करते हैं. आशीष व्हाट्सएप्प पर कई ग्रुप से जुड़े हुए हैं. इन्हीं में से एक व्हाटसएप्प ग्रुप पर दो दिसंबर को एक वीडियो डाला गया था. इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.

नकली खाद गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस और कृषि विभाग की रेड, 7 हजार बोरे मिले

इस वायरल वीडियो को जब हाईकोर्ट अधिवक्ता आशीष ने देखा तो उन्होंने  इसके बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया. आशीष के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अभद्र वीडियो बनाने वाला युवक उदय शुक्ला है. इस वीडिया में आरोपी युवक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपशब्द बोले हैं. आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने के बाद वकील आशीष कुमार और अजय शुक्ला पुलिस थाने पहुंचे.

दिल्ली बिहार बस: UP सरकार से पटना, सिवान, छपरा, दरभंगा, नालंदा को 16 परमिट

लखनऊ हाईकोर्ट के वकील आशीष और अजय शुक्ल ने हजरतगंज कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने कहा कि साइबर क्राइम सेल की मदद से पीएम के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को पुलिस तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें