लखनऊ: निजीकरण प्रस्ताव के विरोध में आज शाम बिजली कर्मियों का हल्ला बोल प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th Aug 2020, 1:49 PM IST
  • लखनऊ में पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण प्रस्ताव के विरोध में बिजली कर्मचारी विरोध प्रदर्शन करेंगे. उनका कहना है कि प्रदर्शन के बाद यदी प्रस्ताव वापस नहीं लिया गया तो उन्हें मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा. 
लखनऊ: निजीकरण प्रस्ताव के विरोध में आज शाम बिजलीकर्मियों का हल्ला बोल प्रदर्शन

लखनऊ. राजधानी में आज शाम बिजली कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे. लखनऊ में पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण प्रस्ताव के विरोध में मंगलवार को शाम चार बजे प्रदेश के सभी बिजली कर्मचारी, जूनियर इंजीनियर और इंजीनियर विरोध प्रदर्शन करेंगे. उनकी मांग है कि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम का निजीकरण ना किया जाए और इसके लिए दिया गया प्रस्ताव वापस ले लिया जाए.

विद्युत मजदूर संगठन एवं संविदा संगठन के मीडिया प्रभारी विमल चन्द्र पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्वांचल निगम के निजीकरण के विरोध में मंगलवार को लखनऊ मध्यांचल निगम समेत सभी जिलों में प्रदर्शन होगा. इसमें सभी बिजली कर्मचारी जुड़ेंगे. प्रदर्शन शाम 4 बजे किया जाएगा. निजीकरण के प्रस्ताव को वापस लेने की मांग के साथ कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे.

लखनऊ: UP के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी सलाह

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक शैलेन्द्र दुबे ने इस प्रदर्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि विरोध प्रदर्शन के बाद भी यदि निजीकरण का प्रस्ताव व इलेक्ट्रिसिटी (अमेंडमेंट) बिल 2020 वापस न लिया गया, तो प्रदेश के तमाम बिजली कर्मचारी, जूनियर इंजीनियर और इंजीनियर आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

लखनऊ: शेल्टर होम से भागी लापता किशोरी 8 महीने बाद मलिहाबाद थाने में सौंपी

बताया जा रहा है कि पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण प्रस्ताव के विरोध में सभी बिजली कर्मचारी हैं. इसमें कई जिले शामिल हैं जो निजीकरण के विरोध में हैं. मध्यांचल निगम समेत सभी जिलों में भी इसका विरोध किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें