लखनऊ: भाड़े के शूटरों से कराई गई व्यापार मण्डल के अध्यक्ष की हत्या

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 4:53 PM IST
  • लखनऊ में मोहनलालगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष व पूर्व प्रधान सुजीत पाण्डेय की हत्या भाड़े के शूटरों से करायी गई है. सुजीत के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है.
सुजीत पाण्डेय की हत्या भाड़े के शूटरों से करायी गई है.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज व्यापार मण्डल के अध्यक्ष व पूर्व प्रधान सुजीत पाण्डेय की हत्या भाड़े के शूटरों से करायी गई है. इसके लिए बाकायदा दो-तीन दिन तक रेकी भी की गई. अब तक की पड़ताल में पुलिस इसी नतीजे तक पहुंची है.

वहीं, रविवार को घटना के समय मौके पर आजमगढ़ के दो युवकों की मौजूदगी पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. इन दोनों से कई घंटे तक पूछताछ करने के बाद छोड़ गिया गया. उधर, हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की सात टीमें बनाई गई हैं. साथ ही क्राइम ब्रांच भी पड़ताल में जुट गई है. मुख्य साजिशकर्ता तक पहुंचने के लिए रिश्तेदारों से भी सुराग लिए जा रहे हैं.

आम्रपाली समूह से जुड़े मामले में ईडी का दो ठिकानों पर छापा

डीसीपी दक्षिणी के मुताबिक रविवार को घटनास्थल पर मिले 8 खोखो में चार खोखे 0.32 बोर के थे. इस बोर की पिस्टल सुजीत के पास थी, जिसमें चार कारतूस कम पाए गए थे. इसी आधार पर पुलिस का कहना है कि बदमाशों से बचने के लिए सुजीत ने भी फायरिंग की थी. एडीसीपी सुरेश चंद्र रावत का कहना है कि पड़ताल में कई और बातें सामने आई है जिनके बारे में पुख्ता सुबूत जुटाए जा रहे हैं.

लखनऊ: राज्यपाल ने भातखंडे संगीत संस्थान की कुलपति को किया बर्खास्त

पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि एक बदमाश ने सुजीत की गाड़ी पर आगे की तरफ से पत्थर फेंका था. इस पर सुजीत गाड़ी रोक कर उतरे ही रहे थे कि एक बदमाश ने उन पर गोली चला दी थी. पुलिस का कहना है कि परिवारीजनों से मंगलवार को पूछताछ की जाएगी. सुजीत के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें