लखनऊ: कार से गए महिला समेत आधा दर्जन लोगों ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 10:57 AM IST
  • लखनऊ में पीजीआई के पास स्कार्पियो सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी और फरार हो गए. प्रॉपर्टी डीलर के पेट में गोली गोली जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया. लेकिन उनकी मौत हो गई.
लखनऊ: पैसों के लेन-देन में स्कार्पियो सवार बदमाश ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

लखनऊ. लखनऊ में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बुधवार सुबह पीजीआई के पास स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या की और फरार हो गए. घटना पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 बरौली क्रॉसिंग की है. बताया गया कि प्रॉपर्टी डीलर के पेट में गोली लगी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया. लेकिन उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

पुलिस को शुरुआती जांच में जानाकरी मिली है कि मामला पैसों के लेनदेन का है. इसी मामले में गोली चली है. प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश के किराएदारों ने पुलिस को जानकारी दी है कि दो स्कॉर्पियों कार से महिला समेत लगभग आधा दर्जन लोग बुधवार सुबह प्रॉपर्टी डीलर से मिलने आए थे. दोनों पक्षों के बीच रुपये को लेकर विवाद हुआ. लोगों ने दुर्गेश को पीटना शुरू कर दिया और फिर गोली मार दी.

लखनऊ: मुख्तार के बाद अब अफजाल अंसारी पर गिरी LDA की गाज, भेजा नोटिस

घटना पीजीआई थाना क्षेत्र में वृंदावन कालोनी सेक्टर-14 में हुई और वहां नहर किनारे गृह विभाग में तैनात अजय कुमार सिंह के घर पर रहने वाले किराएदारों ने ही पुलिस को जानकारी दी. मूलरूप से गोरखपुर निवासी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर 32 वर्षीय दुर्गेश यादव भी वहीं किराए पर रहते थे. 

इलाहाबाद हाई कोर्ट के आदेश पर डॉ कफील खान रिहा, 9 महीनों से थे जेल में बंद

पुलिस ने कहा है कि मामला प्रॉपर्टी का लगता है और पैसों के लेनदेन के विवाद में गोली मारी गई है. संदिग्ध लोगों की पहचान के लिए आसपास के सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. साथ ही पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें