मधुमक्खी बनी काल, हमले से अनियंत्रित हुई कार खाई में गिरी, आठ घायल

Uttam Kumar, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 9:29 AM IST
  • लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर हरवंशखेड़ा नर्सरी मोड़ पर गुरुवार शाम चार बजे मधुमक्खियों ने राहगीर पर हमला कर दिया. हमले से अनियंत्रित होकर एक कार हाईवे के पिलर को तोड़ते हुए नहर किनारे खाई में जा गिरी. जिससे कार सवार दोनों युवक घायल हो गये. इसके अलावा मधुमक्खियों के डंक मारने से छह अन्य राहगीर भी घायल हो गये है.
मधुमक्खी के हमले के बाद खाई में गिरी हुई कार.

लखनऊ: लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर हरवंशखेड़ा नर्सरी मोड़ पर शरारती तत्वों द्वारा मधुमक्खी को छेड़ना राहगीरों की जान पर बन आई. दरअसल गुरुवार को कुछ लोगों ने मधुमक्खी के छत्ते पर ईंटा मार दिया. जिसके बाद मधुमक्खियों के झुण्ड ने राहगीरों पर हमला बोल दिया. इसी दौरान मधुमक्खी के हमले से अनियंत्रित होकर एक कार हाईवे के पिलर को तोड़ते हुये नहर किनारे खाई में जा गिरी. जिससे कार सवार दोनों युवक घायल हो गये. इसके अलावा मधुमक्खियों के डंक मारने से छह अन्य राहगीर भी घायल हो गये है. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एनएचएआई की मदद से कार को खाई से निकाल लिया गया.  हालांकि दोनों युवक पहले ही किसी तरह कार से बाहर आ गये थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर हरवंशखेड़ा नर्सरी मोड़ पर एक पेड़ पर मधुमक्खी का काफी बड़ा छत्ता लगा हुआ था. गुरुवार शाम चार बजे कुछ लोगों ने शरारत करते हुए मधुमक्खी के उस छत्ते पर ईंटा मार दिया. जिसके बाद मधुमक्खियों के झुण्ड ने वहां से गुजर रहे लोगों पर हमला बोल दिया.  

NEET EXAM का पर्चा हल करने वाले गिरोह का एक सदस्य अरेस्ट, पुलिस की पूछताछ जारी

मधुमक्खियों के हमले के कारण अफरातफरी मच गई. मधुमक्खियों के एकाएक हमले के कारण तीन चार वाहन एक दूसरे से टकराते बचे. मधुमक्खियों के डंक मारने से रायबरेली निवासी बाइक सवार राघवेन्द्र, श्रवण, अब्दुल, राजू, मुकेश, मालती समेत छह अन्य घायल हो गये. महराजगंज निवासी अतुल के अनुसार वह अपने भाई आदित्य के साथ लखनऊ जाने के लिये निकले थे. हरवंशखेड़ा नर्सरी मोड़ पर पहुंचते ही मधुमक्खियों ने कार के अंदर हमला बोला दिया. 

मधुमक्खियों के हमला के कारण ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और कार पिलर को तोड़ते हुये नीचे खाई में जा गिरी. जिसके कारण दोनों भाई अतुल व आदित्य चोटिल हो गये. दोनों को सिर व अन्य हिस्से पर चोट आयी है. गाड़ी खाई में गिड़ने के बाद दोनों भाई किसी तरह कार से बाहर आयें. पुलिस मधुमक्खी के छत्ते पर पत्थर फेंकने वालों  को ढूंढ़ रही है. हालांकि अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें