लखनऊ में बारिश के बाद भारी जलजमाव, आक्रोशित लोग सड़क पर उतरे, फैजाबाद रोड जाम

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 6:04 PM IST
  • लखनऊ में बुधवार रात से भारी बारिश हो रही है. बारिश के बाद राजधानी के कई इलाकों में पानी भर गया है. जलजमाव से आक्रोशित लोगों ने लखनऊ से अयोध्या जाने वाले फैजाबाद हाइवे को जाम करके विरोध जताया.
लखनऊ के शक्ति नगर में लोगों के घरों में पानी घुस गया है.

लखनऊ. राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस जलजमाव का सामान्य जनजीवन पर काफी असर पड़ा है. लखनऊ के शक्ति नगर में लोग भीषण जलजमाव से इस कदर परेशान हैं कि अपने घरों से निकल गए. इस जलजमाव से परेशान लोगों ने फैजाबाद मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने बारिश में भींगते हुए एक दूसरे का हाथ पकड़कर पूरा फैजाबाद मुख्य मार्ग का यातायात रोक दिया. इस वजह से फैजाबाद रोड पर जाम लग गया.

बताते चलें कि बुधवार रात से ही राजधानी लखनऊ में लगातार बारिश हो रही है. इस भारी बारिश के बाद जलजमाव ने ट्रैफिक को भी थाम दिया है. आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इससे आक्रोशित लोगों ने फैजाबाद के शक्ति नगर में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विरोध कर रहे लोगों ने रोड जाम कर दिया.

UP Weather Update: यूपी के कई जिलों में 18 सितंबर तक भारी बारिश के आसार

दरअसल, स्थानीय लोगों में जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने से सरकार और स्थानीय निकायों के खिलाफ काफी गुस्सा है. इस बीच तेज हवा और बारिश के बीच अलीगंज थाना इलाके के कपूरथला चौराहे पर पेड़ और बिजली का खंभा गिर गया. इस वजह से सड़क पर यातायात बाधित हो गया. मसलन, आने-जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें