आजम खान के करीबी रिटायर्ड सीओ आले हसन खां गिरफ्तार, खिलाफ दर्ज हैं 56 मामले

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 01:54 PM IST
  • आजम खान के करीबी रिटायर्ड सीओ आले हसन खां गिरफ्तार कर लिए गए हैं. रामपुर कोर्ट के बाहर उन्हें गिरफ्तार किया गया. पहले से ही उनके खिलाफ 56 मामले दर्ज हैं. 
आजम खान के करीबी रिटायर्ड सीओ आले हसन खां गिरफ्तार, खिलाफ दर्ज हैं 56 मामले

रामपुर कोर्ट के बाहर से आजम खान के करीबी रिटायर्ड सीओ आले हसन खां को गिरफ्तार कर लिया गया है. गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद आले हसन खां कोर्ट में सरेंडर करने जा रहे थे. पुलिस ने सोमवार को उन्हें फर्जी दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार कर लिया. उन पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है.

सांसद आजम खां के करीबी रहे रिटायर सीओ आले हसन खां के पास से पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड की कॉपी, स्टे की फर्जी कॉपी और पुलिस का फर्जी कार्ड बरामद किया. कार्ड, स्टे की फर्जी कॉपी और फर्जी कागज बरामद होने से उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं. 

लखनऊ: रेलवे स्टेशन पर लगी दो ATM मशीनों में आग, लाखों रुपयों के नोट जलकर राख

आले सिविल लाइंस में कोतवाल थे. तब आगापुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था. गांव निवासी मुन्ने खां रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी जमीन पर आले हसन खां ने दूसरे पक्ष को कब्जा करा दिया था. हसन पर पहले से ही 56 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को लंबे समय से उनकी तलाश थी. इस दौरान पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. 

बागपत में BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या, CM योगी ने कहा- कड़ी कार्रवाई चाहिए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें