लखनऊ: लॉकडाउन में पिता के घर रहने पहुंच बेटे-बहू नगदी और गहने लेकर फरार, रिटायर्ड IPS पिता ने दर्ज कराया केस

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 09:28 AM IST
  • लखनऊ के गोमती नगर में रहने वाले रिटायर्ड आईपीएस मदन पाल ने बेटे और बहू पर घर से ज्वेलरी और नगदी लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है. पिता के बताया, फरवरी 2021 में आर्थिक तंगी हो जाने के कारण बेटा पिता के पास लखनऊ रहने आया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
रिटायर्ड आईपीएस ने बेटे और बहू पर गहने और नगदी लूट का लगाया आरोप.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के शारदा अपार्टमेंट में रहने वाले रिटायर्ड आईपीएस (IPS) ने अपने ही बहू-बेटे पर चोरी का केस दर्ज कराया है. रिटायर्ड आईपीएस ने बताया, उनके बेटे और बहू दिल्ली में रहते है. कोरोना काल में हुए लॉकडाउन के कारण वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. इसके बाद पिता ने बेटे बहू को लखनऊ बुला लिया था लेकिन पिता के गैरमौजूदगी में बहू-बेटे लाखों के गहने और नगदी लेकर फरार हो गए. रिटायर्ड पिता ने दोनों के खिलाफ गोमतीनगर थाना में केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़ित पिता मदन पाल ने बताया, कि फरवरी 2021 में दिल्ली से बेटे का फोन आया. बेटे ने फोन पर अपनी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात बताई. पिता ने बेटे के हालात पर तरस खाकर उसे लखनऊ बुला लिया. उन्होंने बताया, कि 27 मार्च को वह किसी काम से लखीमपुर खीरी गए थे. 31 की रात को बेटे रजत ने उन्हें फोन किया. उसने कोई जरुरी काम का बहाना देकर दिल्ली जाने की बात कही. बेटे ने फोन पर ही बताया कि चाबी पड़ोसी को दे दी है.

PM मोदी के गढ़ में इस गांव के लोगों को नहीं है कोरोना का खौफ, पूछो तो कहते हैं..

घर लोटने पर हुआ मामले का खुलासा

1 अप्रैल को मदन पाल सिंह लखनऊ लौट आए. घर पहुंचने पर पिता ने घर की अलमारी देखी तो उन्हें बेटे की हरकत का पता लगा. मदन पाल ने बेटे रजत को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. काफी परेशान हो जाने के बाद पिता ने गोमतीनगर थाना में बेटे रजत और बहू बरखा के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है. एफआईआर के बाद गोमतीनगर विस्तार इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने बताया रजत से फोन पर बात हो गई है. उसने दो दिनों में लखनऊ आने की बात कही है.

UPPSC PCS Result 2020: इंटरव्यू राउंड कंप्लीट, जानें कब आएगा रिजल्ट

वैक्सीन की किल्लत! UP-बिहार के इन जिलों में टीके का स्टॉक खत्म, वापस लौटे लोग

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें