लखनऊ: सीएमएस फांउडर जगदीश गांधी फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 09:46 AM IST
  • लखनऊ के प्रसिद्ध स्कूल सेंट मोंटेसरी के फाउंडर जगदीश गांधी दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को मेदांता में यूरिनल परेशानी के कारण गए थे. जहां कोविड टेस्ट करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
सीएमएस के फाउंडर दोबारा हुए कोरोना पॉजिटिव.

लखनऊ. यूपी की राजधानी के प्रख्यात स्कूल सेंट मोंटेसरी के फाउंडर जगदीश गांधी की कोरोना रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है. रविवार को जगदीश गांधी पेशाब संबंधी समस्या के लिए मेदांता अस्पताल आए थे. वहां डॉक्टरों ने कोरोना की जांच कराई तो वह पॉजिटिव आई. इससे पहले अगस्त में भी जगदीश गांधी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पीजीआई में भर्ती हुए थे.

2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह दो दिन के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे जहां स्वस्थ्य होने के बाद वह घर पर आइसोलेटिड थे. सीएमएस के फाउंडर की अगस्त में कोरोना संक्रमित होने की सूचना उनके पीआरओ ने दी थी. 

बीजेपी MP कौशल किशोर की हालत बिगड़ी,कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव,मेदांता में भर्ती

जगदीश गांधी जी ने कई सामाजिक कार्य किए हैं. उन्हें कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है. यूनेस्को की तरफ से पीस एजुकेशन के लिए 2002 में सम्मानित किया गया था. 

लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल फाउंडर जगदीश गांधी अगस्त में हुए थे पहली बार कोरोना पॉजिटिव

जगदीश गांधी ने सीएमएस की स्थापना 1959 में की थी. 55 साल बाद लगभग 55 हजार छात्रों को क्वालिटी एजुकेशन देने वाला यह स्कूल विश्वविख्यात है. सेंट मोंटेसरी का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में भी शामिल है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें