लखनऊ: यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के विधायकों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 12:38 PM IST
  • लखनऊ में यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने हंगामा किया. हंगामें के बीच सत्तापक्ष ने विधेयक पास करवाया. कांग्रेस और सपा विधायकों ने कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, कोरोना समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर हंगामा किया. 
लखनऊ विधानसभा में पूर्व सदस्यों को श्रद्धांजलि

लखनऊ. लखनऊ में आज यूपी सरकार का विधानसभा सत्र चला. इससे पहले सुबह 10 बजे विधानसभा परिसर में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. उन्होंने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने अपराध, कोरोना जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा. वहीं विधानसभा में पूर्व सदस्य वीरेंद्र सिंह , कुंवर बहादुर सिंह के निधन पर शोक जताया गया. दोनों को श्रद्धांजलि दी गई. विधानसभा में आज विधेयक पास होने थे. सत्तापक्ष का आज विधानसभा में विधेयक को पास कराने पर जोर रहा. 

इसके बाद सदन में सपा ने खराब क़ानून व्यवस्था पर शोर शराबा किया और नारेबाजी शुरू कर दी. अध्यक्ष ने सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग की याद दिलाई. नारेबाजी के बाद सपा सदस्य वेल में आ गए. हंगामे के बीच विधेयक पास हो गया. लेकिन सपा सदस्यों का हंगामा जारी रहा और सरकार पर विपक्ष का आवाज़ दबाने का आरोप लगाया.

लखनऊ: देवरिया MLA जन्मेजय सिंह को श्रद्धांजलि के बाद विधानसभा स्थगित, परिषद चालू

यूपी विधानसभा सत्र शुरू होते ही हंगामा हुआ. सदन के वेल में आकर कांग्रेस और सपा विधायकों ने कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, कोरोना समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर हंगामा किया. इस के बाद सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई. सपा सदस्यों का हंगामा इसके बाद भी जारी रहा.

लखनऊ: जिला पंचायत सदस्य के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें