CM योगी और डिप्टी सीएम को जातिवादी कहने वाले अपर निजी सचिव अमर सिंह बर्खास्त

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 07:38 PM IST
  • सचिवालय में निजी सचिव और निजी सचिव संघ के पूर्व अध्यक्ष अमर सिंह पटेल ने सीएम और डिप्टी सीएम को जातिवादी कहा था. अमर सिंह पर अनुशासनहीनता करने के तहत विभागीय कार्रवाई की जा रही थी. जिसके बाद आज उन्हें लोक सेवा आयोग ने बर्खास्त कर दिया है.
सीएम और डिप्टी सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले अपर निजी सचिव अमर सिंह पटेल

लखनऊ: बीते दिनों उत्तर प्रदेश के सीएम और डिप्टी सीएम पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में सचिवालय में अपर निजी सचिव अमर सिंह पटेल को लोक सेवा आयोग ने बर्खास्त करने का पत्र जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि गोरखपुर विश्वविद्यालय में हुई भर्तियों को लेकर अमर सिंह पटेल ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पर एक विशेष जाति को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए टिप्पणी की थी. इसके बाद उन्हें निलंबित करते हुए मामले की जांच करवाई गई थी.  जांच अधिकारी ने कार्रवाई की सिफारिश की थी, जिसपर अब लोक सेवा आयोग ने उन्हें  बर्खास्त करने का नोटिस जारी किया गया है.

यूपी लॉकडाउन: CM योगी के निर्देश, अब रविवार की बाजार बंदी खत्म, खुलेंगी दुकानें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को जातिवादी बताते हुए टिप्पणी करने वाले सचिवालय के अपर निजी सचिव अमर सिंह पटेल  सचिवालय में अपर निजी सचिव संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैंं . मामला सामने आने के बाद ये विधानसभा में भी जोर शोर से उठा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें