लखनऊ मेदांता में भर्ती मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 11:38 PM IST
  • राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर बनी हुई है. उन्हें पेशाब में संक्रमण की परेशानी बताई जा रही है. उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.
मेदांता में भर्ती मुलायम सिंह यादव की तबियत स्थिर, यूरिन इन्फेक्शन की परेशानी

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत स्थिर बनी हुई है. उन्हें गुरुवार को पेट में दर्द और पेशा संबंधी परेशानी होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की जांच में पेशाब में संक्रमण की पुष्टि की गई है. शनिवार को उनसे मिलने सपा प्रमुख और उनके बेटे अखिलेश यादव, मुलायम के भाई शिवपाल यादव समेत परिवार के कई सदस्य पहुंचे.

लखनऊ के शहीद पथ स्थित मेदांता अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर के अनुसार अभी पूर्व मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में मुलायम सिंह यादव का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पूर्व सीएम को दो से तीन अस्पताल में भर्ती रखा जा सकता है.

अस्पताल में भर्ती होने के बाद मुलायम सिंह यादव का कोरोना टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. यूरोलॉजिस्ट डॉ. राकेश कपूर की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनका उपचार कर रही है. पेशाब, खून और अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट आने के बाद इलाज किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें