IPL 2022 Auction: लखनऊ सुपरजायंट्स ने डिकॉक, पांडे, होल्डर को खरीदा, देखें लिस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 4:23 PM IST
  • लखनऊ सुपरजाएंट्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडे, जेसन होल्डर जैसे खिलाडियों को खरीद कर टीम का हिस्सा बनाया. Lucknow Super Giants टीम ने क्रुणाल पंड्या को 8.25 करोड़ में खरीद लिया है.
IPL 2022 Auction: Lucknow Super Giants ने होल्डर, पांडे और डिकॉक को खरीदा, देंखे लिस्ट

लखनऊ. इंडियन प्रीमियम लीग 2022 IPL के लिए बढ़ी नीलामी बेंगलुरु में शनिवार को शुरू हो गई है. वहीं बार के आईपीएल नीलामी में दो नै टीमें भी बोली लगा रही है. आईपीएल के ऑक्शन में लखनऊ टीम की फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने नीलामी में खिलाडियों की खरीददारी शुरू कर दिया है. लखनऊ टीम ने बेहतरीन खिलाड़ी क्विंटन डिकॉक, मनीष पांडेय, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर को शमिल किया है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या को खरीद लिया है. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने क्रुणाल पंड्या ने 8.25 करोड़ में खरीदा है.

इस बार के आईपीएल ऑक्शन में लखनऊ की फ्रेंचाइजी को  RPSG ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपये में खरीदा है. जो आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी बन गई है. लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के ऑक्शन से पहले दोनों टीम ने तीन खिलाडियों को साइन किया था. जिसमें केएल राहुल 17 करोड़ रुपये में लखनऊ टीम ने साथ जोड़ा है. इतना ही नहीं राहुल को लखनऊ टीम का कप्तान भी बनाया है. इसके साथ ही लखनऊ फ्रेंचाइजी ने मार्कस स्टोइनिस को 9.2 करोड़ और रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया है.

IPL Auction 2022: आईपीएल नीलामी में बेंगलुरु में शुरू, लखनऊ सुपरजाइंट्स खिलाड़ियों पर लगाएगी दांव

लखनऊ फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में क्विंटन डिकॉक को 6.75 करोड़ रुपये, मनीष पांडे को 4.6 करोड़ रुपये, जेसन होल्डर को 8.75 करोड़ रुपये और दीपक हुड्डा को 5.74 करोड़ रुपये में खरीद कर शामिल किया है. वहीं अभी आईपीएल का मेगा ऑक्शन अभी जारी है. अभी देखना होगा कि लखनऊ फ्रेंचाइजी और कौन-कौन खिलाडियों को खरीदकर टीम में शामिल करती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें