IPL 2022: कुछ इस अंदाज में उतरी है लखनऊ सुपर जाइंट्स आईपीएल की नीलामी में

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 12:15 PM IST
  • बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में आज 161 खिलाड़ियों की बोली लग रही है. इस सीजन लखनऊ सुपरजाइंट्स भी इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ चुकी हैं. नीलामी सूची में बड़ी संख्या में यूपी के खिलाड़ियों को जगह मिली है.
लखनऊ सुपर जाइंट्स

लखनऊ. IPL 2022 इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा नीलामी का आज पहला दिन है. बेंगलुरु के होटल आईटीसी गार्डेनिया में आज 161 खिलाड़ियों की बोली लग रही है. इस सीजन लखनऊ सुपरजाइंट्स भी इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़ चुकी हैं. नीलामी सूची में बड़ी संख्या में यूपी के खिलाड़ियों को जगह मिली है. इनका अधिकतम बेस प्राइज दो करोड़ रुपये है. लखनऊ सुपर जाइंट्स आईपीएल की नीलामी में एक अलग अंदाज में उतरी है. इसे लेकर लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ट्विटर किया है. जिसमें एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि 'मेन्यू आ गया, अब है आर्डर करने की बारी.'

 

बता दें कि इस बार 10 टीमों के बीच ट्रॉफी के लिए जंग देखने को मिलेगी. दो दिवसीय नीलामी में 590 क्रिकेटरों की बोली लगेगी, जिसमें 227 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. अनुमान है कि इस साल दस से ज्यादा क्रिकेटरों पर दस करोड़ से अधिक की बोली लग सकती है और कुछ तो 20 करोड़ के आस-पास भी जा सकते हैं.

आयुर्वेद में भी है डायबिटीज का इलाज ,ट्राय करके देखें बहुत जल्दी शुगर हो जाएगी कंट्रोल

आईपीएल के नियमों के मुताबिक, दोनों नई फ्रेंचाइजी लखनऊ और अहमदाबाद के पास नीलामी से पहले तीन-तीन खिलाड़ियों को साइन करने का मौका था. लखनऊ ने केएल राहुल (15 करोड़), मार्कस स्टोइनिस (11 करोड़) और रवि बिश्नोई (4 करोड़) को साइन किया. वहीं अहमदाबाद (टीम का नाम गुजरात टाइटंस) ने हार्दिक पांड्या (15 करोड़), शुभमन गिल (7 करोड़) और राशिद खान (15 करोड़) को अपनी टीम में शामिल किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें