सीएम के काफिले के लिए ट्रैफिक रोका, तो गुस्साए युवक ने दारोगा पर चढ़ाई कार

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Feb 2022, 11:17 AM IST
  • लखनऊ के अहिमामऊ में सीएम के काफिले के लिए ट्रैफिक रोके जाने से नाराज युवक ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी पर कार चढ़ा दी. टीएसआई की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ड्राइवर की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं
फाइल फोटो

लखनऊ. सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में 22 फरवरी को ट्रैफिक रोके जाने से नाराज युवक ने ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और उन्हें घायल कर दिया. पूरा मामला सुशांत गोल्फ सिटी के अहिमामऊ इलाके का है. जहां पर शाम 6.30 बजे सीएम योगी की फ्लीट गुजरने के समय ट्रैफिक रोका गया था. इसी दौरान कार सवार चिनहट निवासी प्रमोद वर्मा को भी रोका गया था. रोके जाने से प्रमोद वर्मा इतना ज्यादा आक्रोशित हो गए की पुलिस से ही उलझने लगे. प्रमोद वर्मा ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौज भी की.

सीएम योगी की फ्लीट के गुजर जाने के बाद प्रमोद वर्मा ने उसी दिशा में जाने का प्रयास किया. घायल ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने कार सवार को रोकने का प्रयास किया था. इससे नाराज युवक ने उन पर कार चढ़ाने की कोशिश की. उससे बचने के लिए किनारे हटे तो ड्राइवर ने दोबारा उन्हें टक्कर मार दिया. फिलहाल पुलिस ने टीएसआई की तहरीर पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ड्राइवर की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं. घायल टीएसआई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

UP: पत्ते तोड़ने के आरोप में तीन युवकों को मिली तालिबानी सजा, वीडियो देख कांपे लोग

वहीं दूसरी तरफ कृष्णानगर में कुछ युवकों ने सिपाहियों पर रात में बेवजह घूमने को टोकने को लेकर हमला कर दिया. जिसके बाद सिपाहियों ने फोन कर कृष्णानगर कोतवाली से फोर्स बुला ली. तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. कृष्णानगर कोतवाली के इंस्पेक्टर आलोक राय के मुताबिक पकरी पुल के पास तीन युवक खड़े थे. सिपाहियों ने जब उनसे पुछताछ की तो युवकों ने गाली गलौज शुरु कर दिया. कुछ देर बाद युवक उग्र हो गए और उन्होंने सिपाहियों पर हमला कर दिया. पुलिस ने साहिल पाहवा, अक्षांश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें