दो का पहाड़ा ना सुनाने की टीचर ने 7 साल के मासूम को दी खौफनाक सजा, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 09:58 PM IST
  • लखनऊ में  सात साल के बच्चे को दो का पहाड़ा याद नही करने पर ट्यूशन टीचर ने बेहरमी से पीटा. मासूम के परिजनों ने पुलिस में आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत कर दी है. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई कर रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:  राजधानी के ठाकुरगंज में ट्यूशन टीचर के दो का पहाड़ा याद नहीं करने पर मासूम को स्केल से पीटने का मामला सामने आया है. जिसके बाद चोट लगने पर बच्चा रोता हुआ घर पहुंचा. बेटे की हालत देख माता-पिता ने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की.  

जानकारी के मुताबिक मल्लपुर निवासी संतराम का छह वर्षीय बेटा पहली कक्षा में पढ़ता है. वह मोहल्ले में रहने वाले सचिन गुप्ता के यहां ट्यूशन लेने के लिए जाता है. सोमवार को भी छात्र ट्यूशन पढ़ने सचिन के घर गया था. जहां उसे दो का पहाड़ा याद करने के लिये कहा गया. जिसके बाद पढ़ाई करने के बजाये मासूम खेलने लगा. जिससे नाराज होकर सचिन ने छात्र की पिटाई कर दी. मार पड़ने पर गुस्से में आकर मासूम ने शिक्षक के पैर में दांतों से कांट लिया. जिससे जुल्मी टीचर सचिन दर्द से छटपटा गया. उसकी इस हरकत से सचिन आपा खो बैठा और स्केल से ही मासूम की पीठ पर बेहरमी से बुरी तरह मारा. जिससे चोट लगने से मासूम दर्द से बिलख-बिलख कर रोने लगा. 

कोरोना के बीच डेंगू की चपेट में राजधानी लखनऊ, अब तक 332 लोग बीमार, ऐसे हैं लक्षण

घर पहुंच कर मासूम रोते हुए पिता संतराम को ट्यूशन टीचर की हरकत के बारे में बताया. जिसके बाद संतराम बच्चे को साथ लेकर टीचर सचिन  के घर पहुंचे. जहां दोनों में काफी नोंकझोंक हुई. इस मामले में पुलिस ने बच्चे के परिजनों की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें