वीडियो: रंगदारी से तंग आकर व्यापारी चढ़ा पानी टंकी पर, नीचे कूदने की देने लगा धमकी, फिर...

Somya Sri, Last updated: Sat, 2nd Oct 2021, 3:43 PM IST
  • हुसैनगंज इलाके में हैदर कैनाल के पास पानी की टंकी पर आज सुबह गोंडा के करनैलगंज का व्यापारी महेश दत्त पांडे टंकी पर चढ़कर जमकर हंगामा करने लगा. व्यापारी का आरोप है कि कुछ दबंगई लोग उसके दुकान पर रंगदारी करते हैं. पुलिस को सूचना देने के बाद भी दबंगाइयों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.
पानी की टंकी पर चढ़ा युवक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में हैदर कैनाल के पास पानी की टंकी पर आज यानी शनिवार की सुबह गोंडा के करनैलगंज का व्यापारी महेश दत्त पांडे टंकी पर चढ़कर जमकर हंगामा करने लगा. अनजान व्यक्ति को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर व्यापारी ने टंकी से नीचे कूदने की धमकी दे डाली. जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन ने व्यापारी को समझा-बुझाकर नीचे उतारा. व्यापारी का आरोप है कि कुछ दबंगई लोग उसके दुकान पर रंगदारी करते हैं. पुलिस को सूचना देने के बाद भी दबंगाइयों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक करनैलगंज निवासी महेश दत्त पांडे आटा चक्की और तेल मिल चलाते हैं. उनका कहना है कि करनैलगंज के ही कुछ दबंग उनसे व्यापार करने के बदले रुपए मांगते हैं. रंगदारी नहीं देने पर गाली-गलौज भी करते हैं. उनका कहना है कि कई बार उन्होंने पुलिस और प्रशासन को पत्र भी लिखा है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जिसके बाद से आरोपियों के हौसले भी बढ़ गए हैं. महेश का कहना है कि दबंगों के डर से उनका जीना मुश्किल हो गया है. गोंडा में सुनवाई नहीं होने के बाद वह लखनऊ आए हैं.

पूर्व CM मायावती ने भाजपा-सपा पर बोला हमला , कहा- BSP सरकार की जनकल्याण योजनाओं को बंद किया

बता दें कि व्यापारी महेश पांडे टंकी पर चढ़कर हंगामा कर रहे थे और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने रेलिंग पकड़कर नीचे कूदने की धमकी दे डाली. स्थिति को देखते हुए पुलिस ने दमकल कर्मियों को भी सूचना दे दी. सीएसओ विजय सिंह ने कहा कि हाइड्रोलिक प्लेटफार्म मौके पर भेजा गया था. पुलिस के साथ ही दमकल कर्मी ओमकार नाथ और अरुण त्रिपाठी टंकी पर किसी तरह चढ़ गए. जिसके बाद महेश को नीचे उतारा जा सका. एसीपी हजरतगंज ने बताया कि घटना की सूचना गोंडा पुलिस को दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें