लखनऊ: व्यापारी की गला दबाकर हत्या, कमरे में लटकता मिला शव, दो लोग हिरासत में

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 12:38 PM IST
  • शुक्रवार को लखनऊ के राजाजीपुरम के डी-ब्लॉक में रहने वाले व्यापारी सचिन चोपड़ा की घर के अंदर ही हत्या कर दी गई. मृतक का शव घरवालों को उसके कमरे में लटकता हुआ मिला. पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था. लेकिन शुक्रवार देर रात को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई.
लखनऊ में व्यापारी की गला दबाकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में राजाजीपुरम के डी-ब्लॉक में एक युवक का शव उसके कमरे में लटकता हुआ मिला. यह घटना बीते शुक्रवार की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के घरवाले और पुलिस इस घटना को खुदखुशी बता रहे थे. लेकिन शुक्रवार देर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवारवालों को सौंप दिया.

राजाजीपुरम डी ब्लॉक निवासी विजय चोपड़ा ने बताया कि उनकी अमीनाबाद में चुनरी की दुकान है. उनका बेटा सचिन चोपड़ा दुकान में उनका हाथ बंटाता था. सचिन के परिवार में पत्नी रिनी और बेटा वासू है. गुरुवार रात को तीन बजे सचिन बाथरूम करने के लिए उठा था. जिसके बाद वह वापस जाकर सो गया था. शुक्रवार को जब घर के सभी लोग सोकर उठे तो सचिन का शव कमरे में लटकता हुआ मिला. जिसके बाद परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दी.

JEE Main: NTA ने जारी किया जेईई मेन तीसरे चरण की परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घरवालों से पूछताछ की. लेकिन वजह नहीं पता चल सकी. जिस कारण पुलिस ने खुदखुशी की शंका जताई. लेकिन शुक्रवार देर रात को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सचिन की उसके घर के अंदर ही हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसकी हत्या गला दबाकर की गई है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें