BJP विधायक के साले की PGI में युवकों से भिड़त, MLA की गाड़ी पर पथराव

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 03:32 PM IST
  • लखनऊ के पीजीआई के तेलीबाग में कुम्हार मंडी में बांदा के भाजपा विधायक के रिश्तेदार और कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ. झगड़ा सुलझाने पहुंचे बांदा के विधायक और गनर पर हमला किया गया.
बांदा के तिंदवारी सीट से विधायक बृजेश कुमार प्रजापत.

लखनऊ के पीजीआई में तेलीबाग से बांदा के भाजपा विधायक के वाहन पर हमला करने की घटना सामने आई है. घटना में विधायक का गनर घायल हो गया है. बांदा के भाजपा विधायक के साले और कुछ युवकों में विवाद हो गया जिसमें बीच-बचाव करने आए विधायक के वाहन पर हमला कर दिया गया. 

पुलिस ने गनर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक अपने साथ काफी लोगों को लेकर आए थे जिससे उनपर दबाव बनाया जा सके. पुलिस ने दूसरे पक्ष की भी तहरीर ली है.

लखनऊ: हजरतगंज के झलकारीबाई महिला हॉस्पिटल में भीड़, ताक पर रखी सोशल डिस्टेंसिंग

तेलीबाग के कुम्हार मंडी के निवासी अमन प्रजापत का अपने ही मोहल्ले के आशीष रावत के साथ विवाद हो गया था. पीजीआई इंस्पेक्टर केके मिश्रा ने बताया कि विवाद के बाद आशीष ने साथियों के साथ अमन के घर पर हमला कर दिया. अमन ने इसकी जानकारी अपने जीजा और बांदा के तिंदवारी सीट से भाजपा विधायक बृजेश कुमार प्रजापति को दी. विधायक ने तेलीबाग पहुंच मामले के बीच कूदने का प्रयास किया जिसके बाद उन्हें रोकने के लिए गनर गाड़ी से उतरा तो उसपर भी हमला किया गया. 

लखनऊ में हुए हनुमान पांडे एनकाउंटर की सीबीआई जांच के लिए SC में याचिका दर्ज

बांदा के विधायक के गनर बहादुर सिंह का कहना है कि पथराव के दौरान वह साथी बृजेंध्र सिंह, सनोज कुमार और विनोद के साथ नीचे उतरा था. इस बीच कुछ युवकों ने उन्हें घेरकर पीटना शुरू कर दिया. पिटाई के दौरान उनकी वर्दी भी फाड़ दी गई. इस घटना में तीनों लोग जख्मी हो गए. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से पथराव भी हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें