लखनऊ यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड प्रोफेसर का कोरोना से निधन, 7 शिक्षक हुए थे पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 10:40 AM IST
  • लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व परीक्षा नियंत्रक प्रो. एके शर्मा का कोरोना से निधन हो गया है. हाल ही में यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. जिसके बाद सात अन्य प्रोफेसर कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.
लखनऊ विश्वविद्यालय के रिटायर्ड प्रोफेसर की कोरोना से मौत.

लखनऊ. लखनऊ यूनिवर्सिटी के रिटायर्ड परीक्षा नियंत्रक प्रो. एके शर्मा का गुरुवार की सुबह कोरोना से निधन हो गया. विश्वविद्यालय प्रवक्ता दुर्गेश ने प्रोफेसर के निधन की जानकारी देते हुए बताया कि वह मेयो अस्पताल में भर्ती थे. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था. 

लखनऊ विश्वविद्यालय में कई कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार संपर्क में आने वाले सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को नियमों को पालन करने का निर्देश दिया गया था. वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर तीन अप्रैल तक पढ़ाई ऑनलाइन जारी रखने की अनुमति मांगी है. 

अश्लील वीडियो कॉल करके पहले की गंदी बात, चैट वायरल करने की धमकी दे की ये डिमांड

विश्वविद्यालय में एक साथ सात लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. प्रो. एके शर्मा इन्हीं सात लोगों में से एक थे. वहीं बाकी 6 प्रोफेसर संस्कृत विभाग, भौतिकी विभाग, वाणिज्य विभाग, अंग्रेजी विभाग और जंतु विभाग के हैं. बता दें कि ये सभी हाल में लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

योगी सरकार का फैसला- उत्तर प्रदेश कोविड-19 महामारी की चपेट में घोषित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें