लखनऊ: बात न करने से नाराज अधेड़ युवक ने प्रेमिका के घर में लगाई आग

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:48 PM IST
  • एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में आग लगा दी. प्रेमी युवक शादीशुदा है. महिला कुछ दिनों से किसी अन्य युवक से बात कर रही थी जिससे युवक काफी नाराज हो गया. युवक की पहले से पत्नी और तीन बच्चे है.
सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में लगाई आग.

लखनऊ: शहर के ऐशबाग में एक अधेड़ व्यकित ने प्रेमिका से नाराजगी पर उसके घर में आग लगा दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. युवक चेतराम लोधी शादीशुदा है और रगाई पुताई का कार्य करता है. जिस युवती से चेतराम प्यार करता है. वह महिला तलाकशुदा है. कुछ दिनों पहले शोशल मीडिया के माध्यम से महिला की दोस्ती राजस्थान के युवक से हो गई. जिसके कारण महिला चेतराम से बात नही कर रही थी. इसी बात से नाराज चेतराम ने महिला के घर में आग लगा दी.

जानकारी के अनुसार, 2005-06 में युवक ने महिला सीमा गुलाटी के घर में रगाई पुताई का कार्य किया था. उसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई. चेतराम सीमा गुलाटी के साथ रहने लगा. जानकारी के अनुसार, चेतराम की पत्नी और 3 बच्चे करेहटा में रहते है. बुधवार को युवक सीमा को घरो पहुंचा और उससे अन्य युवको से बात न करने की सलाह देने लगा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हो गया. जिसके बाद सीमा घर से बाहर चली गई. कुछ देर बाद चेतराम ने रसोई में रखे गैस सिलेंडर में आग लगा दी.

लखनऊ: मायके से पत्नी के न आने पर साढू के बेटे को किया अगवा

सीमा के परिजनों आग की जानकारी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवक को घर से बाहर निकालकर रसोई में लगी आग को बुझा दी. पुलिस ने चेतराम को गिरफ्तार कर लिया है. चेतराम में पुलिस को बताया कि, वह महिला से बहुत प्यार करता है लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से उससे बात नहीं कर रही थी इसी कारण युवक ने घर में आग लगाई है.

हाइवे अथॉरिटी के खाते से 125 करोड़ उड़ाने की कोशिश STF ने दो को किया गिरफ़्तार

लखनऊ: DM ने रैन बसेरों का किया औचक निरीक्षण, गरीबों को बांटे कंबल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें