यूपी विधानसभा में योगी के मंत्री का सपा पर हमला, कहा- ये आतंकवादियों के समर्थक

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 02:25 PM IST
  • यूपी विधानसभा में सपा विधायकों ने हंगामा किया. इस पर संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि ये आतंकवादियों के समर्थक हैं. वहीं सपा विधायको ने सत्र के बीच में हंगामा जारी रखा और वेल तक पहुंच गए.
लखनऊ में तीन दिवसीय विधानसभा सत्र शुरू होने से कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के विधायकों ने इस तरह किया था प्रदर्शन.

लखनऊ. यूपी विधानसभा में आज सत्र के दौरान सपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया. इस हंगामे पर संसदीय कार्य मंत्री ने उन्हें आतंकियों का समर्थक बताया. उन्होंने हंगामे पर कहा कि ये आतंकवादियो के समर्थक हैं. इनकी सरकार में आतंकियों के मुक़दमे वापस लिए गए हैं. आज विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र का आखिरी दिन था. ऐसे में सत्तापक्ष 17 विधेयक पास करवाने के जोर में थी. वहीं सपा विधायकों ने सत्र के दौरान हंगामा किया. 

सदन में सत्र शुरू होते ही सपा ने खराब क़ानून व्यवस्था, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं को लेकर शोर शराबा किया और नारेबाजी शुरू कर दी.अध्यक्ष ने सदस्यों को सोशल डिस्टेंसिंग की याद दिलाई. लेकिन सपा सदस्य हंगामा करते रहे और वेल में आ गए. अध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित भी की लेकिन सपा सदस्यों का हंगामा जारी रहा. हालांकि हंगामे के बीच विधेयक पास किए गए.

लखनऊ: यूपी विधानसभा में कानून व्यवस्था पर समाजवादी पार्टी के विधायकों का हंगामा

हंगामा कर रहे सपा सदस्यों ने सरकार पर विपक्ष का आवाज़ दबाने का लगाया आरोप. इसी पर संसदीय कार्य मंत्री ने हंगामे पर कहा ये आतंकवादियों के समर्थक हैं. इनकी सरकार में आतंकियों के मुक़दमे वापस लिए गए. बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह के निधन के चलते कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी. शनिवार को कार्यवाही के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा. वहीं आज विधान परिषद की कार्यवाही भी चलेगी. इस दौरान प्रश्नकाल नहीं होगा.

लखनऊ: देवरिया MLA जन्मेजय सिंह को श्रद्धांजलि के बाद विधानसभा स्थगित, परिषद चालू

 

अन्य खबरें