पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, किया ट्वीट

Smart News Team, Last updated: 16/02/2021 03:04 PM IST
  • सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, सरकार न तो किसानों को एमएसपी दिलाना चाहती है और न ही उनकी आय व गन्ने का दाम बढ़ाना चाहती है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेख यादव ने भाजपा पर साधा निशाना.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार को ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, सरकार न तो किसानों को एमएसपी दिलाना चाहती है और न ही उनकी आय व गन्ने का दाम बढ़ाना चाहती है. सरकार लोगों को सिर्फ झूठे सपने दिखा रही है.

अखिलेख यादव ने ट्वीट में कहा "न एमएसपी दिलवाना, न किसानों की आय व गन्ने का दाम बढ़ाना, न बेरोज़गारों को काम दिलाना, न नारी का मान बचाना, न बेइंसाफ़ी को ख़त्म करना... अच्छा नहीं है बस आना, झूठे सपने दिखाना, बहलाना, बहकाना और बस चले जाना... जनता भी कह रही है अबकी बार है सबक़ सिखाना".

सपा की कृषिपरक नीतियों को भाजपा ने बर्बाद किया- अखिलेश यादव

अखिलेख यादव ने अपने ट्वीट में हैशटैग का प्रयोग करते हुए लिखा, नहीं चाहिए भाजपा. अखिलेख यादव के इस ट्वीट से ट्विटर पर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बता दें कि पिछले लगभग 80 दिनों से दिल्ली के सीमाओं पर किसान तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ धरना कर रहे है. किसानों का कहना है कि केंद्र सरकार ने जो कृषि कानून बिल बनाये है उनसे किसानों को कोई लाभ नहीं होगा. इसलिए तीनों बिलों को वापिस लिया जाना चाहिए.

यूपी: बेसिक शिक्षा विभाग ने निजी स्कूलों की मैपिंग का काम किया शुरू

यूपी सरकार युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए बैंक से दिलाएगी लोन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें