लखनऊ: शिवपुरी गांव में शिव मंदिर के पुजारी की लूटपाट के बाद हत्या, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 20/01/2021 12:48 PM IST
  • लखनऊ के बीकेटी क्षेत्र के शिवपुरी गांव में प्राचीन शिव मंदिर में रहने वाले पुजारी की बदमाशों ने लूटपाट के बाद कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. सुबह पुजारी का शव झोपड़ी में पाया गया. हत्या की सूचना पुलिस को दी. सीओ बीकेटी ह्रदयेश कठेरिया और बीकेटी इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच शुरु दी गई है.
बीकेटी के शिवपुरी गांव के पास स्थित प्राचीन रनबाबा शिव मंदिर में पुजारी फकीरादास की कुल्हाड़ी से हत्या के बाद मौके पर मौजूद लोग.

लखनऊ: शहर के बीकेटी क्षेत्र के शिवपुरी गांव के प्राचीन रनबाबा शिव मंदिर में रहने वाले 80 वर्षीय पुजारी की बदमाशों ने लूटपाट के बाद कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. बुधवार की सुबह पुजारी का शव उनकी झोपड़ी में पाया गया. गांववालों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया. सीओ बीकेटी ह्रदयेश कठेरिया और बीकेटी इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच शुरु दी गई है.

कठवारा गांव के रहने वाले लल्लाराम ने बताया कि वह रनबाबा मन्दिर के पास स्थित एक फार्म हाउस पर नौकरी करते है. उनकी मन्दिर के बाहर पान दुकान है. लल्लाराम पुजारी से मिलते रहते थे. बुधवार की सुबह वह पुजारी से मिलने पहुंचे ओर झोपड़ी में पहुंचकर आवाज दी. आवाज देने पर बाबा द्वारा कोई जवाब नहीं देने पर लल्लाराम ने झोपड़ी के अन्दर जाकर देखा. तो बाबा अपने बिस्तर पर सो रहे थे. लल्लाराम ने बताया कि जैसे ही उन्होने रजाई उठाई, तो उनका शव खून में लथपथ पड़ा था.

लखनऊ : गुपचुप बेच दिए अवध विहार में बसेरा योजना के फ्लैट, जांच के आदेश

शव को देखकर लल्लाराम की चख निकल गई. उसकी आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर आ गए. गांव ने घटना की सूचना गांव प्रधान और पुलिस को दी. मौके पर पुलिस जांच पडताल शुरु कर दी. प्राथमिक जांच में पता चला रहा है कि मंदिर में चोरी घटना हुई है. पुलिस को आंशका है लूटपाट के बाद बाबा की हत्या की गई है. पुलिस इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ भी कर रही है.

बोझ लगती थी दिव्यांग बहन, सगे भाई ने उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण में बदलाव, हेल्थ वर्करों को लगेंगी दो तरह की वैक्सीन

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें