नाले में मिला महिला सिपाही का शव, प्रेम-प्रसंग के कारण हिरासत में नायब तहसीलदार

Haimendra Singh, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 1:03 PM IST
  • यूपी पुलिस की महिला कांस्टेबल का शव नाले में मिला है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही को फेसबुक पर नायब तहसीलदार से दोस्ती के बाद प्यार हो गया. पुलिस नायब तहसीलदार को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई. सूचना के मुताबिक, दोनो पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में थे.
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज मामला सामना आया है, जहां एक महिला सिपाही का लखनऊ के शव काली माता इलाके में मिला है. पीजीआई( PGI ) थाने की पुलिस ने सुशांत गोल्फ थाना को इसकी सूचना दी. इसके बाद महिला कांस्टेबल के साथ थाने में तैनात कर्मचारियो ने शव की पहचान की. पुलिस ने मृतक सिपाही की परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे प्रेम-प्रंसग का मामला बता रही है, जिसमें एक नायब तहसीलदार की हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

महिला सिपाही रुचि सिंह मूल रुप से बिजनौर की रहने वाली थी. मीडिया के अनुसार, सिपाही रुचि सिंह की प्रतापगढ़ के रानीगंज में तैनात नायब तहसीलदार से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. जानकारी के अनुसार, महिला सिपाही और नायब तहसीलदार दोनो ही शादीशुदा है. पांच सालों से एक-दूसरे के प्यार में महिला सिपाही नायब तहसीलदार से शादी करना चाहती थी. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इसी शक के आधार पर नायब तहसीलदार को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

सैलून में बाल कटाने गए सिपाही को पीटकर किया अधमरा, पुलिस ने घर में जाकर मचाया तांडव

महिला सिपाही 13 फरवरी से थी लापता

महिला सिपाही रुचि सिंह 13 फरवरी से ड्यूटी पर नहीं गई थी. इस मामले में रुचि के पति से भी संपर्क किया गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला. रुचि के पति यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कुशीनगर में तैनात है. लगातार फोन बंद आने के बाद मुकदमा दर्ज कराया गया था.

पुलिस को हत्या की आंशका

महिला सिपाही का शव मिलने के बाद पुलिस हत्या की आंशका जता रही है. पुलिस नायब तहसीलदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को वरिष्ठ आधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस केस का खुलासा कर दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें