लखनऊ: समाजवादी पार्टी ने घोषित किए वाराणसी-कानपुर समेत 7 जिलों के प्रदेशाध्यक्ष

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 07:58 PM IST
  • समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को कई जिलाध्यक्ष और पदाधिकारियों के नाम घोषित किया. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने सपा व्यापार सभा के प्रदेश में अध्यक्ष और पदाधिकारी घोषित किए हैं.
सपा मुखिया अखिलेश यादव

लखनऊ. शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ने कई जिलों में पार्टी जिलाधिकारियों के नाम घोषित किए. इसमें आमिर हुसैन को महाराजगंज से सपा का जिला अध्यक्ष बनाया है. वहीं डॉ मनोज यादव को कुशीनगर सपा जिला अध्यक्ष बनाया गया है. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी ने सपा व्यापार सभा के प्रदेश में अध्यक्ष और पदाधिकारी घोषित किए हैं.

सीएम योगी ने दिए कोरोना संक्रमण की रोकथाम के निर्देश,अधिकारी करें विशेष प्रयास

इनमें सहारनपुर के संजय गर्ग को सपा व्यापार सभा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. मुरादाबाद के राजीव सिंघल व्यापार सभा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. वाराणसी से प्रदीप जायसवाल सपा व्यापार सभा का उपाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं, कानपुर के अभिमन्यु गुप्ता सपा व्यापार सभा के महासचिव बनाए गए हैं. कुछ दिनों पहले भी सपा ने अन्य जिलों के जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों की घोषणा की थी. 

लखनऊ: कनौज बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत के कोरोना पॉजिटिव भाई ने की सुसाइड

समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्षों का चयन में सभी चुनावी समीकरणों का भी ध्यान रख रही है. यूपी में फिलहाल चुनावी मौसम दूर है लेकिन कोई पार्टी अगले विधानसभी चुनाव को लेकर कोई गलती नहीं करना चाहती है. और इस फार्मूले का ख्याल पार्टी के हर छोटे बड़े पद पर चयनित हो किए जा रहे सदस्यों को लेकर रखा जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें