लखनऊ: नए साल के मौके पर शहर में आज और कल यातायात मार्गों में रहेंगा बदलाव

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 7:32 AM IST
  • नए साल के उत्सव को देखते हुए लखनऊ में ट्रेफिक में कुछ बदलाव किया गया है.  एडीसीपी ट्रेफिक पूणेंदु सिंह ने बताया कि हजरतगंज, गोमती नगर, कैसरबाग, पुलिस कमिश्नर आवास तिराहा से सहारागंज अथवा सप्रू मार्ग के रास्ते, हुसैन चौराहा से बायें ओडियन सिनेमा से डॉ सुजा रोड आदि मार्गों पर यातायात में बदलाव रहेंगा.
नए साल के मौके पर लखनऊ में ट्रेफिक में रहेंगा बदलाव.( प्रतीकात्मक फोटो )

लखनऊ: यदि आप नए साल के मौके शहर में कही निकले की सोच रहे है तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं. ट्रेफिक पुलिस ने शहर में नए बर्ष के उत्सव को लेकर यातायात में कुछ बदलाव किए गए है. यह बदलाव 31 दिसंबर से लेकर 1 जननरी तक लागू रहेंगे. एडीसीपी ट्रेफिक पूणेंदु सिंह ने बताया कि हजरतगंज, गोमती नगर सहित कई इलाकों में वाहन चालक को वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करना होगा. वही शहर के कुछ इलाकों में वाहन का संचालन पूरी तरह ठप रहेंगा.

इन मार्गों पर रहेंगा बदलाव

वाहन चालकों को सहारागंज अथवा सप्रु मार्ग के रास्ते में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगा. सिकंदरबाग चौराहे से दाहिने मुड़कर सप्रू मार्ग के रास्ते, पुलिस कमिश्नर आवास तिराहा से सहारागंज अथवा सप्रू मार्ग के रास्ते, हुसैन चौराहा से बायें ओडियन सिनेमा से डॉ सुजा रोड, कैसरबाग, केडी सिंह बाबू स्टेडियम से बायें मुड़कर चिरैयाझील, संकल्प वाटिका, सिकंदरबाग के रास्ते, नावेल्टी सिनेमा के बगल से वाल्मीकि मार्ग, कैपिटल सिनेमा के रास्ते, गांधी सेतु चौराहा से सीधे गोल्फ कल्ब, केकेसी से कैंट के रास्ते और हुसैनगंज से कैसरबाग के रास्तों पर यातायात के मार्गों में बदलाव रहेंगा.

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, यशभारती की तर्ज पर दिया जाएगा राज्य संस्कृति पुरस्कार

कुछ मार्गों पर जाने में पाबंदी

वहीं महानगर, गोमतीनगर और दैनिक जागरण चौराहा से आने वाले वाहन, सिकंदरबाग, सहारागंज तिराहे से पुलिस कमिश्नर आवास तिराहा, सप्रू मार्ग, हजरतगंज चौराहा से वाहन अलका तिराहा, मेफेयर तिराहा से परिवर्तन चौक, चारबाग से हजरतगंज व परिवर्तन चौक, सहारागंज और चिरैयाझील के मार्गों पर जाने के लिए पांबदी है.

लखनऊ: फास्ट टैग बनवाने को लेकर मची होड़, 1 जनवरी से फास्ट टैग अनिवार्य है

यूपी पंचायत चुनाव के लिए भाजपा की कोर टीम ने बनाई रणनीति

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें