लखनऊ: UP के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी सलाह

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 11:47 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले योगी आदित्यनाथ सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित मिले जिनमें से दो की मौत हो गई है. वहीं अतुल गर्ग ने  ट्वीट करके सभी के लिए सलाह दी है.
लखनऊ: यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर, दी सलाह

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए. यूपी के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि 15 अगस्त को मेरा आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ जिसमें मैं नेगेटिव आया था. लेकिन कल रात रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. उन्होंने कहा कि 15 से 18 तारीक के बीच जो भी मुझसे मिले हैं अपना ख्याल रखते हुए टेस्ट कराना उचित रहेगा. 

उन्होंने सलाह देते हुए कहा, इसमें मेरी किसी भी प्रकार की सहयोग चाहिए तो मुझे आप फोन कर सकते हैं या मेरे सहयोगी राजेन्द्र मित्तल, अजय राजपूत से भी फोन पर बात कर सकते हैं. बता दें कि अतुल गर्ग गाजियाबाद सदर सीट से विधायक हैं और योगी सरकार में राज्य स्वास्थ्य मंत्री हैं. 62 वर्षीय अतुल गर्ग को होम आइसोलेशन में भेजा गया है.

लखनऊ: शेल्टर होम से भागी लापता किशोरी 8 महीने बाद मलिहाबाद थाने में सौंपी

 इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उनमें से दो मंत्रियों की मौत हो चुकी है. कमल रानी वरुण और चेतन चौहान भी योगी सरकार के मंत्री हैं जिन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था. दोनों का निधन हो गया है. 

लखनऊ: यूपी विधानसभा में 600 अधिकारियों का हुआ कोरोना टेस्ट, 20 कोविड-19 पॉजिटिव

यूपी को कोरोना आंकड़ों की बात करें तो राज्य में एक्टिव केस 50 हजार से ज्यादा हैं. वहीं लखनऊ में पिछले 24 घंटों में 595 केस सामने आए हैं. लखनऊ के कुल केस में से 7000 से ज्यादा एक्टिव केस हैं. लखनऊ में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 8 लोगों की मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें