लखनऊ: वाहन चोर ने गिनाए चोरी के खेल में शामिल कई RTO अफसरों के नाम

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 07:09 AM IST
  • लखनऊ में ऑटो चोरी करने वाले गिरोह के सरगना असलम खान ने गिरफ्तार होने के बाद पुलिस के सामने कई राज खोले हैं. अपने सभी बयान में लखनऊ और हरदोई में तैनात कई आरटीओ अफसरों के नाम गिना डाले हैं.
वाहन चोर ने गिनाए चोरी के खेल में शामिल कई RTO अफसरों के नाम

लखनऊ. लखनऊ से पकड़े गए ऑटो चोर गिरोह के सरगना असलम खान ने पुलिस को दिए अपने सभी बयान में लखनऊ और हरदोई में तैनात कई आरटीओ अफसरों के नाम गिना डाले हैं. असलम को गिरफ्तार करने के बाद जेल में उसके बयान लिए गए हैं. गिरोह के अन्य सदस्यों से पूछताछ में भी उन्हीं आरोपियों के नाम बार-बार सामने आए थे. ऐसे में, पुलिस ने आरटीओ के कई अधिकारी कर्मचारियों को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया. लेकिन वह नहीं सामने नहीं आ रहे हैं. अब पुलिस का कहना है कि एक बार सुबूत मिल जाने के बाद इन कर्मचारियों पर भी कारवाई होगी.

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी की अपील- विवादित ढांचे के आरोपियों को बरी किया जाए

गौरतलब है कि ऑटो चोरी करने वाले गिरोह के सरगना बाजारखाला का रहने वाला असलम खान ने गिरफ्तार होने के बाद पुलिस के सामने कई राज खोले हैं. उसके आधार पर लगातार जांच की जा रही है. इस मामले मे एसीपी विभूतिखंड स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि इनकी सबसे ज्यादा मदद हरदोई आरटीओ में तैनात कर्मचारियों ने की. इसके अलावा उन्होंने बताया कि कबाड़ियों से भी इनकी मिलीभगत रही है. इनकी आरटीओ में पकड़ ऐसी थी कि एक फोन पर आरटीओ के कर्मचारी रजिस्ट्रेशन के सारे कागज बना देते थे. और उसे चोरी का ऑटो खरीदने वाले को दे दिया जाता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें