लखनऊ में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडेय को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Dec 2020, 7:05 PM IST
  • लखनऊ के मोहनलालगंज में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडेय को गोली मारी गई. जिसके बाद इनकी जान चली गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है.
व्यापार मंडल अध्यक्ष सुजीत पांडेय को गोली मारी गई

लखनऊ. लखनऊ के मोहनलाल गंज में बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला. बदमाशों ने एक नहीं बल्कि आठ गोलियां व्यक्ति के सीने में उतार दी. वहीं वारदात की सूचना पाकर पहुची ने पुलिस ने मृतक की पहचान व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय बताया है. आठ गोलियां लगने के बाद सुजीत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रदेश में बदमाश खुले आम वारदात को अंजाम दे रहे है. कही भी भरे बाजार या दिन दहाड़े ये अपनी घटना को अंजाम दे रहे है. इसी तरह रविवार को लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत कुमार को गोलियों से भून दिया गया. जिस समय ये वारदात हुई उस समय ये अपने ईंट के भट्टे पर बैठे हुए थे. तभी अचानक कुछ हमलावर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए. सुजीत पांडेय की हत्या कर दी.

फर्जी IAS अधिकारी चढ़ा पुलिस के हत्थे, नौकरी का झांसा देकर लोगों को ठगता था

बताया जा रहा है कि मृतक सुजीत कज पत्नी संध्या पाण्डेय इंद्रजीत खेड़ा गांव की प्रधान है. वहीं पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के लोगो से पूछताछ किया तो पता चला कि सुजीत भट्टे के अंदर बने अपने ऑफिस में बैठे हुए थे. उसी दौरान कुछ बदमाश अचानक वहां आए और दनादन फायरिंग करने लगे. गोली लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है की इस घटना को किसी पुरानी रंजिश के वजह से तो अंजाम नहीं दिया गया है.

योगी सरकार का फैसला, सरकारी अस्पतालों में विशेषज्ञ डॉक्टरों की होगी सीधी भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें