लखनऊ: प्रेमी संग घूमती दिखी पत्नी, पति ने चाकू से गोदकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 2:10 PM IST
  • लखनऊ में एक पति ने पत्नी के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
(प्रतीकात्मक तस्वीर).

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने पत्नी के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी पति को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक गायत्रीनगर निवासी मो.रफीक दर्जी है. उसकी पत्नी अफसाना (25) की एक युवक से दोस्ती थी. यह बात रफीक को पसंद नहीं थी. जिसको लेकर दोनों के बीच अनबन रहती थी. शनिवार को सुबह अफसाना अपनी 5 साल की बेटी को घर में अकेले छोड़कर चली गई. कई देर तक नहीं लौटने पर रफीक ने पत्नी की तलाश शुरू की.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों ने दान में दिए 2,100 करोड़

काफी देर तलाश करने के बाद अफसाना शाम को प्रेमी के साथ घूमती दिखाई पड़ी. जिसको देखते ही रफीक अपना आपा खो बैठा और चाकू लेकर उसकी तरफ दौड़ पड़ा. इस दौरान पत्नी ने बचने का प्रयास किया लेकिन रफीक ने उसे पीछे से पकड़ लिया. इसके बाद रफीक ने अफसाना पर एक के बाद एक चाकू से कई वार किए. इस दौरान अफसाना की मौके पर ही मौत हो गई. 

योगी सरकार का रजिस्टर्ड निर्माण मजदूरों को तोहफा, बेटी की शादी कराने पर मिलेंगे 75 हजार रुपए

वहीं, वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी रफीक को पकड़कर लिया और जमकर पिटा. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें