लखनऊ समेत पांच जिलों के बदले एसएसपी, 9 आईपीएस का तबादला

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 7:09 AM IST
  • लखनऊ समेत पांच जिलों के नए एसएसपी की तैनाती की गई है. साथ ही पांच एसएसपी समेत 9 आईपीएस अधिकारीयों के भी तबादला किया गया है.
लखनऊ समेत पांच जिलों के बदले एसएसपी, 9 आईपीएस का तबादला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 9 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए है. जिसमें से लखनऊ के एसएसपी समेत उनकी पांच जिलों के पुलिस अधीक्षक की नियुक्ति की गई है. लखनऊ समेत अन्य पांच जिले झांसी, हरदोई, महोबा, मैनपुरी, फिरोजाबाद के सिटी कप्तान बदले गए है. साथ ही चार आईपीएस अधिकरियों का भी तबादला किया गया है.

लखनऊ में एसएसपी पद पर रोहन पी कनय को नियुक्त किया गया है. तो झांसी में शिवहरि मीना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. साथ ही महोबा में श्रीमती सुधा सिंह को सिटी कप्तान नियुक्त किया गया है. मैनपुरी में एसएसपी पद अशोक कुमार राय की तैनाती की गई है. इसके अलावा फिरोजाबाद में अशोक कुमार को पुलिस अधीक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है. इसके साथ ही हरदोई में पुलिस अधीक्षक के पद पर अजय कुमार की तैनाती की गई है. 

लखनऊ में मजिस्ट्रेट की शक्तियां अब पुलिस के पास, अफसरों के कार्यों में बदलाव

इनके साथ ही योगी सरकार ने 4 आईपीएस अफसरों को भी इधर से उधर किया है. जिसमें प्रयागराज में पीएसी के सेनानायक के रूप में अविनाश पाण्डेय को तैनात किया गया है. तो मुरादाबाद में अनुराग वत्स को पीएसी का सेनानायक बनाया गया है. साथ ही सोनभद्र में पीएसी का सेनानायक अरुण कुमार श्रीवास्तव को तैनात किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें