डॉक्टर को बंधक बनाकर दी वीडियो वायरल की धमकी, महिला ने ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

Smart News Team, Last updated: 19/02/2021 02:29 PM IST
  • लखनऊ में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जहां हाई प्रोफाइल लोगों से पैसा वसूलने के लिए उनको धमकी दी जा रही है. वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसा देने पर मजबूर किया जा रहा है. ऐसा करने में पूरा गैंग माहिर है जिसमें सबसे आगे महिलाएं हैं.
लखनऊ में ब्लैकमेलिंग करके रकम मांगने के कई मामले सामने आए हैं. इस गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. लखनऊ में ब्लैकमेलिंग के मामले बढ़ रहे हैं. इनमें महिलाएं सबसे आगे हैं जो पहले हाईप्रोफाइल लोगों को फंसाकर उनकी वीडियो बनाती हैं और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसा मांगती हैं. हाल ही में सामने आए एक मामले में एक डॉक्टर को इसमें फंसाने की कोशिश की गई. डॉक्टर ब्लैकमेलर के चंगुल से भाग निकले और पुलिस को इसकी जानकारी दी. डॉक्टर ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी है. 

डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया की मदद के बहाने एक महिला ने उन्हें बुलाया. महिला की मदद करने गए डॉक्टर को उसी महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर बंधक बना लिया. डॉक्टर के मुताबिक उन लोगों ने एक वीडियो भी बनाई और अब ब्लैकमेलिंग गैंग उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. गैंग ने डॉक्टर को अपने पास बंधक बना रखा था. हालांकि किसी तरह डॉक्टर उनके चंगुल से छूटकर भाग निकले.

लखनऊ में सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं लड़कियां

बता दें कि पीड़ित डाक्टर ने लखनऊ के पीजीआई कोतवाली में तहरीर दी है. उन्होंने पुलिस को पूरा मामला बताया और शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर रही है. दरअसल, इससे पहले भी लखनऊ में सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा हुआ था. इस गैंग में शामिल लड़कियां अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं. पुलिस ने बताया था कि ये गैंग हाईप्रोफाइल डॉक्टर, अमीर व्यापारियों को निशाना बनाते हैं.

अमरोहा कांड: फांसी से बचने के लिए शबनम ने फिर लगाई दया याचिका की गुहार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें