लखनऊ में बीच सड़क महिला को छेड़ा, कपड़े फाड़े, पति बोला तो बेरहमी पीटा

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 05:51 PM IST
  • लखनऊ में तीन युवकों ने पति और बच्चे संग जा रही महिला से छेड़छाड़ की. महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए. महिला के पति ने रोकने की कोशिश की इस पर शोहदों ने पति पर हमला करते हुए कार तोड़ दी. फिलाहाल पुलिस मामले दर्ज कर बदमाशों की खोज में लगी है.
महिला का छेड़छाड का विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और पति की पिटाई कर दी.

लखनऊ. लखनऊ में हसनगंज में तीन युवकों ने पति और बच्चे संग जा रही महिला से छेड़छाड़ की. महिला के विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए. महिला के पति ने रोकने की कोशिश की इस पर शोहदों ने पति पर हमला करते हुए कार तोड़ दी. वहीं घटनास्थल पर पीड़िता के शोर मचाने पर भीड़ जुटती देख हमलावर भाग निकले. शुक्रवार को महिला के पति ने शहर के हसनगंज कोतवाली में मामले की शिकायत दर्ज कराई.

यूपी बीएड परीक्षा 2020 का रिजल्ट जारी, www.lkouniv.ac.in पर करें चेक

बाबूगंज निवासी युवक के मुताबिक वह पत्नी और ढाई वर्षीय बेटे के साथ गुरुवार शाम खरीदारी करने के लिये मार्केट जा रहे थे. घर से कुछ ही दूर पहुंचे थे तब तक फहद दो और साथियों के साथ एकाएक कार के सामने आ गया. उनको बचाने के लिए युवक ने कार रोक दी. तभी फहद ड्राइविंग सीट के बगल में बैठी युवक की पत्नी के पास पहुंच गया और जोर-जोर से खिड़की के शीशे पर हाथ से मारने लगा.

लखनऊ: जनेश्वर पार्क के पास बैंककर्मी के साथ मारपीट और महिला कर्मी से हुई बदसलूकी

तब युवक फहद को रोकने के लिये कार से उतर कर उसके पास पहुंचा. इस पर फहद के साथियों ने युवक पर हमला कर दिया. ऐसे में मारपीट होते देख पति को बचाने के लिये महिला भी कार से नीचे उतर आई. इस पर फहद महिला से अभद्रता करने लगा. इस पर पत्नी को बचाने के लिये युवक शोहदों से भिड़ गया. अभद्रता का विरोध होता देख फहद और उसके दो साथियों ने महिला के पति को पकड़ पीटना शुरू कर दिया. इस पर मदद के लिये युवक पुलिस को फोन मिलाने लगा. तब मनबढ़े आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन छीन कर सड़क पर पटक दिया.

गोरखपुर: दो दिवसीय दौरे पर CM योगी, महंत अवेद्यनाथ की श्रद्धाजंलि सभा में शामिल

बीच रास्ते महिला और उसके पति से मारपीट होते देख राहगीर मदद के लिये उनकी ओर दौड़ पड़े. इस पर भीड़ जुटते देख हमलावरों ने महिला के कपड़े ही फाड़ दिए और पथराव कर कार क्षतिग्रस्त करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसके बाद युवक ने पत्नी के फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी. वहीं, पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे इलाज के लिये नर्सिंग होम लेकर पहुंचा. इस मामले में शुक्रवार देर शाम पीड़ित ने हसनगंज कोतवाली पहुंच कर फहद और उसके दो साथियों के खिलाफ तहरीर दी. मामले में इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि छेड़छाड़ और हमला की धारा में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें