महिला ने कोविड कमांड सेंटर किया फोन, कहा- उनका बेटा कोरोना संक्रमण फैला रहा

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 7:56 AM IST
  • लखनऊ में एक मां ने अपने बेटे के कोरोना सक्रमण लक्षण को लेकर कोविड कमांड सेंटर फोन कॉल किया. साथ ही बताया कि उनके बेटे में कोरोना संक्रमण के सभी लक्षण होने के बावजूद वह पुरे शहर में घूम रहा हैं और टेस्ट भी नहीं करवा रहा हैं.
महिला ने कोविड कमांड सेंटर फोन कर बताया उनका बेटा कोरोना संक्रमण फैला रहा

लखनऊ. लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक मां ने अपने बेटे की शिकायत की हैं. मां ने अपने बेटे की शिकायत कहीं और नहीं बल्कि कोविड कमांड सेंटर में की हैं. मां ने कोविड कमांड सेंटर में कॉल करके कहा कि उसका बेटा कोरोना संक्रमण फैला रहा है. इसके साथ ही उस मां ने कहा कि उसके बेटे को कोरोना संक्रमण के सभी लक्षण हैं, लेकिन उसके बावजूद भी वह पूरे शहर में घूम रहा है. साथ ही टेस्ट भी नहीं करवा रहा हैं. 

उस महिला की शिकायत जब एडीएम सिटी पूर्व केपी सिंह को पता चली तो उन्होंने इसे तुरन्त संज्ञान में लिया. साथ ही उन्होंने इसके बारे में स्थानीय पुलिस और सीएचसी को जांच करने के लिए कहा, जिससे युवक की कोरोना जांच की जा सके. साथ ही कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उसका इलाज शुरू किया जा सके. इतना ही नहीं एडीएम ने इन मामलों लेकर कहा है कि अगर कोई कोरोना संक्रमण जानबूझ कर फैला रहा है तो उसकी शिकायत जरूर करें.

खुशखबरी! यूपी के 6740 गांवों में 1 जुलाई से बैंकिग सेवा होगी शुरू

जानकारी के अनुसार यह पहला मामला नहीं है. जिसको लेकर ऐसा फोन कॉल कोविड कमांड सेंटर पर आया हो. सेंटर पर रोजाना ऐसे एक या दो कॉल आ ही जाते है. जिसमें लोग अपने किसी परिजन या आस पास के लोग और पड़ोसी के बारे में जानकारी या शिकायत करने के लिए कॉल करते है. ऐसे अभी तक करीब 65 से 70 फोन कॉल कमांड सेंटर पर आ चुके है. इन्ही जैसे लापरवाह लोगों के कारण कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें