लखनऊ: लिव-इन रिलेशनशिप में शादी का झांसा देकर महिला से दुराचार, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 08:40 AM IST
  • लखनऊ के सरोजनीनगर थाने में एक महिला ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक, कई महीनों तक महिला आरोपी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप थी.
लखनऊ: लिव-इन-रिलेशनशिप में शादी का झांसा देकर महिला से दुराचार, केस दर्ज

लखनऊ. लखनऊ के सरोजनीनगर थाने में एक महिला ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला आरोपी युवक के साथ कई महीनों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही है.

इस मामले में सरोजनीनगर थाने के इंस्पेक्टर आनन्द शाही ने बताया कि महिला के पति की मौत कुछ साल पहले हो चुकी है. इसके बाद महिला गौरी विहार निवासी अभिषेक वर्मा के साथ प्रेम संबंध में आई थी. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि अभिषेक ने उससे शादी करने का वादा किया था. इसके बाद महिला अभिषेक के साथ कई महीनों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही. 

CM योगी ने कहा- सरकारी विभागों में खाली तीन लाख पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू

महिला ने बताया कि अगस्त महीने में अभिषेक बिना बताए लखनऊ गया था, जहां उसका घर है. अभिषेक को तलाशते हुए महिला 14 सितंबर को उसके घर पर पहुंच गई. महिला ने अभिषेक के परिवार पर आरोप लगाया कि उसे वहां से वापस लौटा दिया गया. इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम पर की. 

पत्नी ही निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर में चोर, 33 लाख रुपए की करती मौज, पांच गिरफ्तार

इंस्पेक्टर आनन्द शाही ने बताया कि 15 सितंबर को महिला और अभिषेक वर्मा दोनों थाने पर आए थे, जहां दोनों ने आगे की कार्रवाई से मना करते हुए समझौता कर लिया था. उस दौरान अभिषेक ने महिला से शादी करने के लिए हां कहा था. इंस्पेक्टर आनन्द शाही के मुताबिक, शनिवार को महिला फिर थाने आई. महिला ने इस बार अभिषेक और उसके परिवार वालों के खिलाफ तहरीर दी. जिसके आधार पर दुराचार और धमकी देने की धारा के तहत अभिषेक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें